स्विज़ बीट्ज़ और  डी-नाइस को पांचवें वार्षिक महोत्सव में किया जाएगा सम्मानित
स्विज़ बीट्ज़ और डी-नाइस को पांचवें वार्षिक महोत्सव में किया जाएगा सम्मानित
Share:

शनिवार दोपहर (26 जून) को, पांचवें वार्षिक कल्चर क्रिएटर्स इनोवेटर्स एंड लीडर्स ब्रंच ने अश्वेत समुदाय के भीतर कई प्रमुख नेताओं की जीत पर प्रकाश डाला। YouTube द्वारा प्रायोजित, उत्सव में कैलिफोर्निया के बेवर्ली हिल्स हिल्टन होटल में पुरस्कार प्राप्तकर्ताओं और हिप-हॉप के दिग्गज स्विज़ बीट्ज़ और डी-नाइस शामिल थे।

डेमार्को मॉर्गन और तनिका रे द्वारा होस्ट किए गए, कल्चर क्रिएटर्स ने उद्योग के खिलाड़ियों के लिए कोविड-19 महामारी के कारण एक साल की अनुपस्थिति के बाद अपने सहयोगियों की जीत का जश्न मनाने, जश्न मनाने और खुशी मनाने के लिए अपने दरवाजे खोले। इस वर्ष के समारोह में सख्त उपाय थे, जिसमें उपस्थित लोगों को अपने आगमन से पहले अपने टीकाकरण कार्ड दिखाने और नकारात्मक कोविड परीक्षण प्रदान करने की आवश्यकता थी। उन्होंने आमंत्रित लोगों से कार्यक्रम स्थल में आगे बढ़ने से पहले तापमान की जांच करने को भी कहा। आइकॉन अवार्ड को स्वीकार करते हुए, स्विज़ ने अपनी नवीनतम प्रशंसा पर बोलते हुए विनम्रता का परिचय दिया। सऊदी अरब से 17 घंटे की उड़ान के बाद ताज़ा।

उन्होंने अपने स्वीकृति भाषण के दौरान कहा, "हालांकि हमारे पास प्रशंसा हो सकती है, और हमारे पास ट्रैक रिकॉर्ड हो सकता है, हमेशा कोई नया विचार होता है जो आपके पूरे भविष्य को बदल सकता है।" कॉमेडियन रोयाल वॉटकिंस ने पिछले साल अपने प्रभावशाली प्रदर्शन के लिए डी-नाइस को कल्चर क्रिएटर इनोवेटर्स अवार्ड प्रदान किया।

रवीना टंडन के सामने से निकला टाइगर, वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने जाहिर की चिंता

पार्टी में ड्रग्स के नशे में धूत थे सेलिब्रिटीज, पुलिस ने अचानक मारा छापा, 22 लोग हुए गिरफ्तार

फैंस के लिए बड़ी खबर: 2 साल बाद पूरी हुई ' गंगूबाई काठियावाड़ी ' की शूटिंग, जल्द हो सकती है रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -