इस जगह पर हुई है हॉलीवुड की कई फिल्मों की शूटिंग
इस जगह पर हुई है हॉलीवुड की कई फिल्मों की शूटिंग
Share:

दुनियाभर में ना जाने कितनी ही ऐसी जगह हैं जिन्हे देखकर वहीं रुक जाने का मन करता है ऐसे में आज हम एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहाँ की मात्र तस्वीरें देखकर ही आपका मन ख़ुशी से झूम उठेगा. जी हाँ, एक ऐसी जगह जहाँ का दृश्य देखकर मन को बहुत आनंद मिलेगा और तसल्ली भी. जी हम बात कर रहे हैं स्विट्जरलैंड में बर्नीस एल्प्स के छोटे-से गाँव ग्रीन्डेलवाल्ड की जहाँ पर हॉलीवुड मूवीज की शूटिंग होती हैं.

जी हाँ, देखने में यह गाँव इतना सुंदर है कि यहाँ पर हॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग होती हैं. यह गाँव देखने में एक स्वर्ग की तरह है और इसे देखते ही अच्छे से अच्छे फिल्म निर्माता की बोलती बंद हो जाती हैं. इस गाँव को फिल्म का सेट भी कहा जा सकता है. इसकी कई तस्वीरें इन दिनों सोशल मिडिया पर वायरल हो रहीं हैं जिसे देखते ही लोग पागल हो रहे हैं. हॉलीडेज मनाने के लिए लोग यहाँ की प्लानिंग करने में जुट चुके हैं क्योंकि सभी को यह जगह बहुत ही सुंदर और आकर्षक लग रही हैं.

इस जगह पर हर साल कई पर्यटक आते है और इसे देखकर जाए हैं सभी को यह जगह बहुत ही सुंदर और आकर्षक लगती है जो यह वाकई में है भी. यहाँ पर एक ट्रैन भी चलती है जो अन्य शहरों को इससे जोड़ती हैं. वाकई में इसकी तस्वीरें लाजवाब है आइए दिखाते हैं.

यहाँ बकरे को राजा बनाकर नाबालिग लड़की को बनाते है उसकी रानी

थाईलैंड की इस आर्टिस्ट ने किचन के सामानों से बना डाली ड्रेस

जान की परवाह छोड़ तस्वीरें क्लिक करवाने में लगे हैं लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -