पहाड़ों में फंसी गाय के लिए किसान ने बुलवा लिया हेलीकॉप्टर, जानें पूरा मामला

सोशल मीडिया पर हेलीकॉप्टर से गाय को एयरलिफ्ट किए जाने वाला एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है . ये मामला स्विट्जरलैंड की एल्प्स पहाड़ियों का है जहां पर  एक किसान की गाय फंस चुकी थी. रिपोर्ट के अनुसार, गाय जख्मी थी और लंगड़ा कर चल रही थी. इस अवस्था में किसान को उसे वहां से सुरक्षित निकालने के लिए हेलीकॉप्टर की सहायता लेनी पड़ी. इस पूरे मामले को कैमरे में कैद किया गया है, जिसमें गाय हवा में तैरती दिखाई दे रही है. हालांकि गजब की बात यह है कि ऐसा करते दौरान गाय चिल्ल दिखाई दे रही है. ना वो तो छटपटा रही है और ना ही परेशान हो रही है. ये वीडियो देखकर कई ट्वीटर्स ने लिखा है कि इस गाय की लाइफ उनसे कहीं अधिक मजेदार है!

इस रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान इसका वीडियो बना लिया गया था.  दरअसल, गाय एल्प्स की पहाडियों के बीच फंस गई थी और लंगड़ा कर चलने लगी थी. गाय अधिक जख्मी ना हो जाए, इसलिए किसान ने हेलीकॉप्टर बुलाकर उसे वहां से निकलवाया है.

जानकारी के लिए बता दें की सोशल मीडिया पर इस गाय के रेस्क्यू ऑपरेशन का वीडियो तेजी से वायरल हो गया है, जिसे अब तक 6 लाख से ज्यादा व्यूज, 9.5 हजार लाइक्स और 2.1 हजार री-ट्वीट मिल गए हैं. जबकि सैकड़ों यूजर्स ने कमेंट कर किसान की जमकर तारीफ की है. जबकि कुछ ट्वीटर्स ने लिखा है की गाय इस लम्हे का लुत्फ उठा रही है.  लोगों ने इस वायरल वीडियो को काफी पसंद किया है. 

76 की उम्र में युवक ने किया 71 साल की प्रेमिका को प्रपोज

बेटी की पार्किंग वाली जगह पर पड़ोसन की कार देखकर भड़का बाप , किया ये काम

वो राजकुमारी जो थी अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -