वीडियो: Swipe Elite, मात्र 1799 रुपये में ड्यूल कैमरा स्मार्टफोन
Share:

इनदिनों ड्यूल कैमरा स्मार्टफोन की डिमांड काफी तेजी से बढ़ रही है. हर किसी की इच्छा होती है कि वो अपना नया फोन ड्यूल कैमरा फीचर के साथ ही खरीदें. ऐसे में कम्पनियाँ भी ग्राहकों के डिमांड को पूरा करने में पीछे नहीं हट रही है. स्मार्टफोन बाजार में कई कंपनियों के ड्यूल कैमरा सेटअप वाले स्मार्टफोन्स मौजूद है. हालांकि इनकी कीमत अभी भी काफी हाईफाई है जो कि एक आम इंसान के बजट से बाहर आती है. लेकिन हम आपके लिए आज एक ऐसे स्मार्टफोन की जानकारी लेकर आए है जिसके अंदर 30 हजार से भी महंगे फोन वाले फीचर्स मौजूद है.

हम बात कर रहे है घरेलु स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Swipe की. Swipe ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Swipe Elite Dual लॉन्च किया है. ड्यूल कैमरा फीचर के साथ आने वाला ये स्मार्टफोन मात्र 3,999 रुपये की कीमत पर लांच किया गया है. साथ ही ये 4जी वीओएलटीई सपोर्ट के साथ भी आता है.

स्वाइप इलाइट के साथ सबसे ख़ास बात ये है कि इस डिवाइस पर जियो की तरफ से 2,200 रुपये का कैशबैक ऑफर किया जा रहा है. इस डिवाइस में आपको जियो सिम यूज करना होगा. वहीँ ये स्मार्टफोन शॉप क्लूज से खरीदा जा सकता है. जियो के कैशबैक ऑफर के बाद इस हैंडसेट की कीमत मात्र 1,799 रुपये हो जाती है. 

 

अब गूगल मैप पर मारियो दिखाएगा रास्ता

वोडाफोन ने पेश किया नया प्लान

गूगल फोटोज पर हाईड करनी है प्राइवेट पिक्चर्स? यहां देखें..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -