स्वाइन फ्लू ग्रस्त छात्र को परीक्षा देने से रोका
स्वाइन फ्लू ग्रस्त छात्र को परीक्षा देने से रोका
Share:

जयपुर: मिली जानकारी के अनुसार राजस्थान विश्वविद्यालय में एक छात्र में स्वाइन फ्लू का पता चलने पर उसे परीक्षा देने से मना  कर दिया. बता दे कि पीड़ित छात्र राजस्थान विश्वविद्यालय में फाईव ईयर लॉ का स्टूडेंट है. छात्र कि सेमेस्टर परीक्षा तीन बजे से शुरू होने वाली थी. परीश्रा में बैठने के लिए छात्र जब इंचार्ज के पास पहुंचे तो इंचार्ज ने परीक्षा में बैठाने से इनकार कर दिया. 

वही पीड़ित छात्र के परिजनों ने परीक्षा नियंत्रक से परीक्षा देने की इजाजत मांगी लेकिन उन्होंने इजाजत देने से मना कर दिया गया. परीक्षा नियंत्रक वीके गुप्ता ने कहा कि विद्यार्थी को अब अगले सेमेस्टर परीक्षा में ही इस बार की बची परीक्षा देने का अवसर दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि यदि परिजन नियमानुसार संबंधित चिकित्सकों से लिख कर विवि में देते हैं तो अगले सेमेस्टर में परीक्षा कराने की फीस नहीं ली जाएगी.

इसके साथ ही विद्यार्थी अगले सेमेस्टर में पास हो जाता है तो उससे इस सेमेस्टर की मार्कशीट लेकर नई मार्कशीट जारी कर दी जाएगी. बता दे की राज्य के चिकित्सा विभाग के तमाम प्रयास के बाद भी लगातार स्वाइन फ्लू प्रभावित मिल रहे हैं. गौरतलब है कि हाल ही में सरकार के प्रशासनिक अधिकारी ट्रेनिंग स्कूल में सात अधिकारी पॉजिटिव मिले थे.

स्वाइन फ्लू का बढ़ा कहर

मेडिकल कॉलेज के 3 स्टूडेंट्स स्वाइन फ्लू की चपेट में

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -