चीन के डिज़ाइनर ने बनाया अनोखा Swimming Costume
चीन के डिज़ाइनर ने बनाया अनोखा Swimming Costume
Share:

फिल्मों में जो समुद्र के किनारे का नज़ारा जो हमे दिखाया गया है। उसे देख कर तो हमारे मन में भी एक बार तो यहाँ जाने के लिए करता ही है। इसलिए अधिकतर दोस्तों का हर ग्रुप गोवा का ट्रिप प्लान करता है। और इन सब में सबसे खास होता है स्विमिंग कॉस्ट्यूम। जी हाँ, स्विमिंग कॉस्ट्यूम एक सबसे अच्छा आकर्षण होता है। वैसे तो बहुत तरह के स्विमिंग कॉस्ट्यूम देखे होंगे आपने। लेकिन चीन ने एक अनोखा कॉस्ट्यूम तैयार किया है।

दरअसल,चीन के एक फ़ैशन डिज़ाइनर ने Swimming Costumes की परिभाषा ही बदल दी। कुछ अजीब से दिखने वाले Swimming Costumes को डिज़ाइन किया, जिसे देख कर आप के मन से Beachs के लिए लगाव ही खत्म हो जाएगा। लेकिन Zhang Shifan द्वारा डिज़ाइन किए गए इन Swimming Costumes को नाम दिया है Facekinis. ये Swimming Costumes पूरे शरीर को ढक लेता है। ऐसे में समुद्र के पानी का मज़ा लोग कैसे लेंगे? ये सवाल इन Costumes को देख कर आपके मन में भी एक बार ज़रूर आएगा। इस पूरे Costumes में सिर्फ़ देखने, सांस लेने और बोलने के लिए ही जगह दी गई है।

Zhang Shifan ने इस अजीब Swimming Costume को डिज़ाइन करते वक़्त महिला और पुरुष के अलग-अलग स्टाइल पर ध्यान दिया है। दरअसल, इसे बनाने का कारण Zhang Shifan ने बताया कि चीन के लोग समुद्र के किनारे मज़े के लिए जाते हैं लेकिन UV के किरणें और जेली फ़िश का डर लोगों को पूरी तरह से समुद्र के मज़े नहीं लेने देता। ऐसे में इस Swimming Costumes को पहनने के बाद लोग खुल कर मज़े ले सकेंगे। इस कॉस्ट्यूम को पहनकर आप बीच का पूरा मज़ा ले सकते हैं।

ये हैं कुछ Creative Toilets जिन्हें देख आप भी कहेंगे, वाह !

चलिए महज 500 रूपए में आपको घुमा कर लाते है जेल

महिलाओं की पोस्ट में होते हैं आधे पोस्ट गाली वाले

Omg :15 साल की लड़की ने 25 लड़कों के साथ किया सेक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -