ऑनलाइन फ़ूड मंगाकर स्विगी कर्मचारी को पीटा, मोबाइल छीनकर नहीं दिए पैसे
ऑनलाइन फ़ूड मंगाकर स्विगी कर्मचारी को पीटा, मोबाइल छीनकर नहीं दिए पैसे
Share:

आजकल आने वाले अपराध के किस्से सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले में बीएचयू परिसर में एक स्विगी कर्मचारी के साथ मारपीट की गई है. इस मामले में यह आरोप है कि खाने की डिलीवरी देने गए कर्मचारी के साथ कुछ लोगों ने पहले मारपीट की और फिर उससे बिना पैसे दिए खाने के साथ मोबाइल भी छीन लिया.

वहीं स्विगी के कर्मचारी ने बताया कि बीएचयू परिसर में स्थित भगवानदास छात्रावास में किसी छात्र ने खाने में पनीर-टिक्का और रोटी मंगवाई थी और जब वह साढ़े आठ बजे खाने की डिलीवरी देने पहुंचा तो चार युवकों ने अपने को विश्वविद्यालय में पढ़ने वाला छात्र बताते हुए उसके साथ मारपीट की और खाना छीन लिया। इसी के साथ इस मामले में मोबाइल भी ले लिया गया और लेकर फरार हो गए। वहीं इस मामले में उसे किसी से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी और घटना से आक्रोशित होकर स्विगी के कर्मचारियों ने सोमवार को लंका थाने पर पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

खबरों के मुताबिक़ रविंद्रपुरी स्थित हल्दी ऑफिस के बाहर पहुंच कर प्रदर्शन भी किया और कर्मचारियों ने घटना के विरोध में काम का बहिष्कार किया. इस मामले में पीड़ित युवक का आरोप है कि छात्रावास के किसी छात्र ने खाना मंगाया था और जब वह खाना लेकर पहुंचा और उनको फोन कर हॉस्टल के बाहर बुलाया। वहीं खाना लेने के बाद वह पिटाई करने लगे. अब इस मामले में पुलिस का कहना है जल्द ही जांच की जाएगी.

पहले किया बच्चो का अपहरण और फिर शरीर में दाग दी सिगरेट

अपने तीसरे बच्चे को लेकर कोर्ट पहुंचा युवक, कहा- 'मैं एक साल से नहीं था तो ये कैसे हुआ...'

एक करोड़ का सोना अंडरगार्मेंट्स में छिपाकर ला रही थी एयर होस्टेस, मुंबई एयरपोर्ट पर हुई गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -