अगर आप भी मंगवाते हैं स्वीगी से खाना तो हो जाइए सावधान
अगर आप भी मंगवाते हैं स्वीगी से खाना तो हो जाइए सावधान
Share:

आजकल ऑनलइन खाना मंगाने के लिए लोग तरह-तरह के एप्स का उपयोग कर रहे हैं. हाल ही में जो मामला सामने आया है वह इसी से जुड़ा हुआ है. खबरों के अनुसार यह मामला इंदौर का है जहाँ आॅनलाइन फूड डिलीवर करने वाली स्वीगी कंपनी के एक डिलीवरी बॉय ने फ्लैट में अकेली युवती को देख छेड़छाड़ की है. जी हाँ, वहीं युवती के शोर मचाने पर अपार्टमेंट की कुछ महिलाएं बाहर आई और उन्होंने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह कामयाब नहीं रहीं. वहीं इस मामले में बाद में महिला के परिवार वालों ने आरोपी की शिकायत पलासिया थाने में की है.

खबरों के अनुसार आॅर्डर के नंबर के आधार पर आरोपी हितेंद्र राय को पुलिस ने दो घंटे की मशक्कत के बाद पकड़ लिया है. बताया जा रहा है यह घटना लालाराम नगर इलाके के एक अपार्टमेंट का है वहीं बीते शुक्रवार शाम एक युवती ने गूगल पर सर्च करने के बाद स्वीगी के नाेएडा स्थित ऑफिस के नंबर पर कॉल किया तो फोन पर बात करने वाले का कहा 'हम केवल कंज्यूमर की समस्याएं सुनते हैं.' इस पर युवती ने जब पूछा कि 'स्वीगी के हाई अथॉरिटी से बात कराओ, हम किससे शिकायत करें' तो इस पर जवाब मिला 'आप मोदीजी को शिकायत करो.'

बताया जा रहा है कि शहर में आॅनलाइन फूड डिलीवरी करने वाली कई कंपनियां सक्रिय हैं और वह फूड सप्लाई करने के लिए कई डिलीवरी बाॅय रख रहीं हैं जिनका आपराधिक रिकाॅर्ड तक चेक नहीं किया गया है इस कारण ऐसा हो रहा है. इनमे कई बदमाश प्रवृत्ति के लोग भी शामिल है जो अकेली रहने वाली महिलाओं व छात्राओं को टारगेट करते हैं और उनके साथ अपराध करते हैं. आपको बता दें कि इससे पहले भंवरकुआं इलाके में भी छेड़छाड़ हो चुकी है.

शराब के लिए रुपये नहीं देने पर युवक को मारा चाकू

दो बच्चों की माँ पर चढ़ा प्यार का बुखार, डेढ़ महीने बाद हुआ ये अंजाम...

बाथरूम में स्टूडेंट के साथ संबंध बनाने में मग्न थी टीचर, खुल गया गेट और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -