दीवाली महाधमाका : डिजायर के नए मॉडल पर 57 हजार रु की छूट, बिना देर किए उठाए फायदा
दीवाली महाधमाका : डिजायर के नए मॉडल पर 57 हजार रु की छूट, बिना देर किए उठाए फायदा
Share:

त्यौहार के मौसम के बीच देश की दिग्गज ऑटोमेकर मारुति सुजुकी अपनी पॉपुलर कॉम्पैक्ट सेडान कार नई डिजायर पर 57,500 तक का भारी-भरकम दिवाली डिस्काउंट दे रही है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इसमें कैश डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस दोनों शामिल है. इसे लेकर कंपनी ने ऐसा इसलिए किया है क्योंकि कुछ समय से मारुति सुजुकी की सेल थोड़ी कम रही है और वो इस त्योहार के सीजन को भुनाना चाहती है. 

मारुति डिजायर पर दिवाली डिस्काउंट के तहत 27,500 रुपए का कैश डिस्काउंट और 30,000 रुपए का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है. अतः इस पर कुल 57,500 रुपए तक का फायदा आपको मेलगा. एक्चेंज बोनस के लिए ये ध्यान रहे कि कार 7 साल से पुरानी न हो. अन्यथा आप इस फायदें का लाभ नही ले पांएगे. 

मारुति डिजायर कार का नया वर्जन पिछले वर्ष ही लॉन्च हुआ था. कंपनी ने इसकी कीमत 5.54 लाख रुपये से 9.4 लाख रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) के बीच तय की है. इस नई कार के साथ स्विफ्ट का बैज भी हटा दिया गया था और यह नए प्लैटफॉर्म हार्टैक्ट पर आधारित बताई जाती है. आपको बता दें कि इस नई डिजायर में आपको डीजल और पेट्रोल दोनों वैरिएंट में ऑटो गियर शिफ्ट (AGS) टेक्नॉलजी वाले मॉडल भी मिलते हैं.  मारुति ने इसमें एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप, 15 इंच डुअल टोन व्हील्स, आर्मरेस्ट और 7 इंच टचस्क्रीन जैसे कई नए फीचर दिए हैं. 

यह भी पढ़ें...

महज 40 हजार रु में TVS ने लॉन्च कर दिया Sport का स्पेशल एडिशन...

लॉन्च हुआ hero का इस तरह का पहला स्कूटर, फीचर्स उड़ा देंगे आपके होश...

भारत में इस दिन आ सकती है YAMAHA की यह धाँसू बाइक

Kawasaki की शानदार बाइक को लेकर बड़ा खुलासा, इस दिन होगी पेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -