बिहार में आज मनेगी दिवाली, राजनीतिक दलों ने करवाई मिठाई की बंपर बुकिंग
बिहार में आज मनेगी दिवाली, राजनीतिक दलों ने करवाई मिठाई की बंपर बुकिंग
Share:

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव में परिणाम आने की बातों से बिहारवासी और देशवासी तो उत्साहित ही हैं, मीडिया द्वारा भी इन परिणामों पर नज़र गड़ाई गई हैं लेकिन सबसे ज़्यादा उत्साह राजनेताओं में बना हुआ है। कई नेताओं को विधानसभा की कुछ सीटों पर अपनी जीत तय लग रही है। केवल सीटों पर ही जीत तय नहीं लग रही है बल्कि ये नेता प्रदेश विधानसभा में मैजोरिटी से काबिज होने की तैयारी करने लगे हैं। ऐसे में नेताओं द्वारा मिठाई की बुकिंग बतौर एडवांस कर ली गई है। महागठबंधन के घटक दल जेडीयू ने इस दौरान 135 किलो और आरजेडी ने एक क्विंटल लड्डू की एडवांस बुकिंग करवाई।

प्रमुख दलों के नेता अपने उम्मदवारों और पार्टी पदाधिकारियों का मुंह मीठा करवाने में लगे हैं। नेताओं द्वारा लड्डूओं की एडवांस बुकिंग करवा दी गई है। कार्यकर्ताओं द्वारा फूल और मालाओं की एडवांस्ड बुकिंग कर उल्लास मनाने की तैयारी की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार बिहार में विधानसभा की 243 सीटों की मतगणना को लेकर विभिन्न दलों द्वारा अपनी - अपनी जीत के दावे किए जा रहे हैं। 

महागठबंधन और एनडीए खेमा दोनों ही उत्साह से विभिन्न सीटों पर जीत की तैयारी कर रहे हैं। विजयी तैयारियों को लेकर जेडीयू ने वरिष्ठ नेता और मंत्री श्याम रजक ने कहा कि मतगणना के बाद जश्न मनेगा। इस तरह के अवसरों पर कार्यकर्ताओं का उत्साहित होना स्वाभाविक है। कई नेताओं द्वारा दीपावली का जश्न आज ही मना लेने जैसी तैयारियां की गई हैं। जेडीयू के नेता छोटू सिंह ने यह भी कहा कि पार्टी के प्रदेश कार्यालय के लिए 135 किलो लड्डू की बुकिंग की गई।

बैंड पाटी को भी बुक करवा दिया गया है। जिसके अतिरिक्त कार्यकर्ताओं को पुष्प मालाओं का प्रबंध किया गया है। पटना स्टेशन की फूल मंडी में लोगों को धनतेरस की सजावट करने के लिए फूल ही कम पड़ गए। दरअसल राजनीतिक दलों द्वारा फूलों की क्विंटलों में बुकिंग करवा ली गई। फूलों के दाम भी 35 से 40 रूपए प्रति लडत्र तक पहुंच गए। आरजेडी ने 1 क्विंटल लड्डू बुक करवाए हैं। हम, लोजपा, आरजेडी, जेडीयू, एमआईएम, शिवसेना, भाजपा सभी दलों ने जश्न मनाने के लिए मिठाईयों की बुकिंग की है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -