दिल्ली चुनाव: सफ़ाई कर्मचारियों के सबसे बड़े नेता ने थामा 'आप' का हाथ, केजरीवाल को मिल सकता है फायदा

दिल्ली चुनाव: सफ़ाई कर्मचारियों के सबसे बड़े नेता ने थामा 'आप' का हाथ, केजरीवाल को मिल सकता है फायदा

नई दिल्ली:  दिल्ली में विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार तेज हो गया है। सभी दल अपने कुनबे को बड़ा करने की कोशिशों में जुटे हुए है। इसी कड़ी में सोमवार को दिल्ली के सफ़ाई कर्मचारियों के सबसे बड़े नेता संजय गहलोत ने अपने सभी समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी (आप) की सदस्यता ग्रहण कर ली है।

इस अवसर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री और नई दिल्ली विधानसभा सीट से उम्मीदवार अरविंद केजरीवाल भी  उपस्थित थे। इस दौरान संजय गहलोत ने कहा कि हम सब मिलकर दिल्ली के सफ़ाई कर्मचारियों को इंसाफ दिलवायेंगे। सीएम अरविंद केजरीवाल रविवार को नई दिल्ली विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे थे और इस दौरान उन्होंने वहां नुक्कड़ सभाओं को सम्बोधित किया। इस सीट से केजरीवाल खुद चुनाव मैदान में हैं, इसलिए लोगों से अपने लिए वोट मांगे और कहा कि इस बार भी उन्हें ताकत दें।

केजरीवाल ने नई दिल्ली की RBI कालोनी में कहा कि बीते पांच वर्षों में उनकी सरकार ने काफी सारे काम किए हैं। बिजली, पानी, स्कूल, अस्पताल, नालियां, गालियां, सड़कें, सीसीटीवी कैमरे आदि काम किए। सबने मिलकर इस बार डेंगू को भी नियंत्रण में किया। किन्तु, अभी काफी सारे काम करने बाकी हैं। पिछले पांच वर्ष आप ने बिजली, पानी, अस्पताल, स्कूल आदि बुनियादी आवश्यकताओं पर काम किया है, अब दिल्ली को अगले स्तर पर लेकर जाना है।

तालिबान के कब्जे वाले इलाके में क्रैश हुआ विमान, 110 यात्री थे सवार

दिल्ली चुनाव: मनोज तिवारी का वादा, अगर भाजपा सत्ता में आई तो प्रदूषण रोकने के लिए करेगी ये काम

'क्या है कांग्रेस का 'आतंक' कनेक्शन? कपिल सिब्बल को PFI ने क्यों दिए 77 लाख रुपए'