ट्रेन में सफाई करते हुए फ़्लश पर गई कर्मचारी की नजर, मिला नवजात बच्चा
ट्रेन में सफाई करते हुए फ़्लश पर गई कर्मचारी की नजर, मिला नवजात बच्चा
Share:

अमृतसर : कलयुग में वह सब कुछ संभव है जो आप सोंच भी नहीं सकते दरअसल एक मां ने जन्म देने के बाद गले में चुन्नी का फंदा लगाकर नवजात को ट्रेन के फ्लश में ठूंस दिया था। चूंकि बच्चा पूरी तरह मेच्योर होने के बाद पैदा हुआ था। हेल्दी होने के कारण फ्लश करने के बाद भी ट्रेन से नीचे नहीं गिरा और फ्लश पाइप में ही करीब 12 घंटे तक फंसा रहा।

सफाईकर्मीयों ने देखा बच्चा 
ट्रेन की सफाई कर रहे कर्मचारियों ने नवजात को देखा और उसे निकालकर अस्पताल पहुंचाया वही उसके लिए गर्म कपड़ों की व्यवस्था की गई। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई । बच्चे की मां का अभी पता नहीं चल पाया है। ट्रेन में सफाई का कार्य करने वाले कर्मचारी ने बताया करीब 2.30 बजे मुझे अपने एक सफाईकर्मचारी का फोन आया। जिसने मुझे बताया कि उन्हें ट्रेन में एक मृत बच्चा मिला है। तुरंत मैं ट्रेन की तरफ गया ट्रेन में पहुंचा तो एसी कंपार्टमेंट के डी-3 कंपार्टमेंट के टॉयलेट में फ्लश किया हुआ बच्चा मिला।

बच्चे का इलाज कर रहे सिविल अस्पताल के डॉक्टर ने बताया 'जब बच्चे को यहां भर्ती कराया गया तब वह ठंड के कारण कांप रहा था। हमने तुरंत उसे हीटर में रखा ताकि उसे गर्मी मिल सके। बच्चों के विशेषज्ञ चार डॉक्टर बच्चे की देखभाल में लगे हुए हैं, जो अब खतरे से बाहर है। 

अब इस शहर में कूड़े से बनाई जाएगी बिजली

इस कारण यंहा अब भी जारी है पुलिस सर्चिंग

पुडुचेरी में देश का पहला म्यूजियम पानी के अंदर बनेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -