इस ऑफिस में मिलता है सम्भोग के लिए ब्रेक, ये है वजह
इस ऑफिस में मिलता है सम्भोग के लिए ब्रेक, ये है वजह
Share:

ऑफिस में अक्सर हमे बहुत काम होते हैं थोड़ा बहुत रिलैक्स मिलता है तो वो है टी ब्रेक या फिर लंच ब्रेक. ये आम बात है, आप कमा करके थक जाते हैं तो आपको थोड़ा ब्रेक तो चाहिए होता है और वो ब्रेक आपको चाय और लंच का मिलता है. लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसे ऑफिस के बारे में जहां पर आपको सेक्स के लिए ब्रेक मिलता है. जी हाँ, हैरानी की बात तो है लेकिन सच भी है. आइये बता देते हैं कौनसा ऑफिस है ये.  

दरसल, स्वीडन में एक स्थानीय काउंसलर पेर-एरिक को इस बारे में ख्याल आया. इन्होंने अपना सुझाव रखते हुए कहा कि देश के नागरिकों को एक घंटे का सेक्स ब्रेक लेना चाहिए जिससे वो घर जाकर पार्टनर के साथ सेक्स कर सकें. इससे उनका काम से प्रेशर खत्म हो जाता है और काम में अच्छे से मन लगा रहता है. इस तरह का ब्रेक हर ऑफिस में मिले तो सभी  काम को अच्छे से एन्जॉय करे.

इस प्रस्ताव को पास कराने का मकसद निजी संबंधों को सुधारना है. इसी के साथ उन्हें इस एक घण्टे की छुट्टी का भुगतान भी किया जायेगा. इसके बाद नॉर्दर्न टाउन के ओवरटोर्निया में 42 साल के सिटी काउंसलर ने कहा कि सेक्स को कई स्टडीज में बहुत ही हेल्थी बताया गया है.  

पति से नहीं हुई संतुष्ट अब चाहिए डेढ़ घंटे सेक्स करने वाला पुरुष, करें अप्लाई

यहां समलैंगिक लोगों के साथ किया जाता है ये गंदा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -