शराब की लत ने 28 की उम्र में ही छीन ली इस DJ की ज़िन्दगी
शराब की लत ने 28 की उम्र में ही छीन ली इस DJ की ज़िन्दगी
Share:

शुक्रवार का दिन हॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए बहुत दर्दभरा दिन था क्योकि इस दिन हॉलीवुड ने अपना एक कीमती कलाकार खो दिया. हम बात कर रहे है फेमस डीजे और म्यूजिक प्रोड्यूसर एविसी की. 20 अप्रैल के दिन एविसी का 28 साल की उम्र में निधन हो गया. एविसी उर्फ़ टिम बर्गलिंग के एक प्रवक्ता ने उनकी मौत की पुष्टि की थी. उन्होंने कहा था कि, बड़े ही दुःख के साथ ये बताना पड़ रहा है कि एविसी अब हमारे बीच नहीं रहे. मरने से दो दिन पहले ही एविसी को बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया था.

एविसी की डेड बॉडी ओमान में मिली थी. सूत्रों की माने तो एविसी को शराब पीने की लत थी. वो हद से ज्यादा शराब पीते थे जिसके कारण एविसी के पेट में कई बीमारियां भी हो गई थी. साल 2014 में ही एविसी का गॉल ब्लैडर और अपेन्डिक्स निकाला गया था. हो सकता है एविसी की शराब की लत ने ही इतनी कम उम्र में उनकी जान ले ली हो. हालांकि अब तक उनकी मौत का कारण सामने नहीं आ पाया है.

बता दें एविसी पहले ऐसे DJ थे जो इलेक्ट्रॉनिक डांस म्यूजिक को मेनस्ट्रीम पर लाए थे. एविसी के अचानक से दुनिया छोड़कर चले जाने से उनके फैंस काफी दुखी है. अब भले ही एविसी हमारे बीच ना हो लेकिन वो उनके म्यूजिक के जाइये हमेशा ही फैंस के साथ जुड़े रहेंगे.

'हैरी पॉटर' में नजर आए इस मशहूर अभिनेता का निधन

ब्रैड पिट को मिली नई गर्लफ्रेंड, एंजेलिना से हुआ ब्रेअकप

अपने कॉस्मेटिक्स के लिए काइली जेनर ने बहन के साथ कराया फोटोशूट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -