स्वीडन के अधिकारियों ने लॉकडाउन प्रतिबंधों में दी ढील
स्वीडन के अधिकारियों ने लॉकडाउन प्रतिबंधों में दी ढील
Share:

स्वीडन कोविड-19 के प्रसार से निपटने के लिए शुरू किए गए प्रतिबंधों को और कम करेगा, सरकार ने सोमवार को यहां कहा-"1 जुलाई से, जीवन वैसा ही दिखने लगेगा जैसा कि महामारी से पहले था" स्वास्थ्य और सामाजिक मामलों की मंत्री लीना हॉलेंग्रेन ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा।

दिशानिर्देशों के अनुसार 50 से 300 तक की भीड़ अगर समर्पित सीटें हैं, तो उन्हें इनडोर खेल और संस्कृति कार्यक्रमों में भाग लेने की अनुमति दी जाएगी। आउटडोर, नई छत 600 (समर्पित सीटों के साथ 3,000) होगी। इससे भी अधिक, दर्शकों को अनुमति दी जा सकती है, यदि आयोजन स्थल में कई खंड हों, जिनमें से प्रत्येक का अपना प्रवेश बिंदु हो, और जहां दर्शक प्रसारण-सुरक्षित दूरी रख सकें, रिपोर्टों के अनुसार। ढील दिए गए नियमों में 50 प्रतिभागियों तक के निजी कार्यों के लिए स्थानों को किराए पर लेने की भी अनुमति है।

बार और रेस्तरां से भी कर्फ्यू हटा लिया जाएगा, हालांकि मेहमानों की संख्या घर के अंदर प्रति टेबल आठ तक सीमित रहेगी। 15 जुलाई से लंबी दूरी की बस और ट्रेन कंपनियों को पूरी क्षमता से संचालित करने की अनुमति देने की योजना की घोषणा हॉलेंग्रेन ने भी की थी, जो एक अविश्वास मत हारने के कुछ घंटे पहले ही प्रधान मंत्री स्टीफन लोफवेन के इस्तीफे के बाद एक संक्रमणकालीन सरकार में प्रभावी मंत्री हैं।

फेसबुक ने बनाया नया रिकॉर्ड, पहली बार 1 ट्रिलियन डॉलर के पार हुआ मार्केट कैप

अमेरिका में पार्थ समथान का लुक देखकर चौंके फैंस, तस्वीर शेयर कर बोले- दूल्हा तैयार है...

शादी करके घर लौट रहे दूल्हा-दुल्हन के मार्ग में बाधा बनी बाढ़, फिर दूल्हे ने किया कुछ ऐसा की सब रह गए दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -