नाबालिग लड़की का अपहरण और क़त्ल मामले में दिल्ली पुलिस को स्वाति मालीवाल का नोटिस
नाबालिग लड़की का अपहरण और क़त्ल मामले में दिल्ली पुलिस को स्वाति मालीवाल का नोटिस
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में खिचड़ीपुर की एक 9 वर्षीय बच्ची का किडनैप और फिर हत्या की घटना सामने आने के बाद अब  पीड़ित परिवार के घर नेताओं का आना-जाना आरंभ हो गया है. इसी क्रम में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल भी खिचड़ीपुर पहुंचकर पीड़िता के परिवार से मुलाकात की.

इस मामले में दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को नोटिस भी भेजा है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पीड़िता की बहनों के पुनर्वास के लिए काम करेंगे और न्याय की इस लड़ाई में परिवार के साथ है. शनिवार को दिल्ली भाजपा इकाई के अध्यक्ष आदेश गुप्ता भी पीड़िता के परिवार से मुलाकात करने पहुंचे और अपनी संवेदनाएं जताई.  इस मामले में भाजपा ने इंसाफ के लिए मांग की है. बता दें कि तीन दिन पहले गाजियबाद के निकट मोदीनगर में गन्ने के खेत से 9 साल की बच्ची का शव बरामद हुआ था. इस नाबालिग का कुछ दिन पहले किडनैप किया गया था. 

पुलिस ने पोस्टमार्टम में नाबालिग से दुष्कर्म होने की बात को खारिज किया है. बच्ची का शव मोदी नगर के भोजपुर गांव के खेत से बरामद हुआ था. दिल्ली पुलिस के अनुसार, 13 फरवरी को बच्ची अचानक लापता हो गई थी, परिवार वालों ने कल्याणपुरी थाने में तहरीर दी थी. पुलिस के अनुसार, अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई तो CCTV खंगालने से सुराग मिला जिसके बाद गाजियाबाद और मेरठ में छापेमारी कर दिल्ली पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है.

फिर एशिया के सबसे रईस शख्स बने मुकेश अंबानी, चीन के इस अरबपति को पछाड़ा

जी-20 सेंट्रल बैंक गवर्नर्स की बैठक: केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कही ये बातें

मुकेश अंबानी केस में हुआ बड़ा खुलासा, CCTV से खुला ये रहस्य

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -