स्वाति मालीवाल का अनशन जारी
स्वाति मालीवाल का अनशन जारी
Share:

नई दिल्ली : कठुआ और उन्नाव में दुष्कर्म की घटनाओं से देशभर में उठी आक्रोश की आग के दरमियान नाबालिग लड़कियों से दुष्कर्म करने वाले अपराधियों को मौत की सज़ा देने की मांग को लेकर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल गत 6 दिनों से अनशन कर रही हैं. वह इस मुद्दे पर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से अपनी मांगों को लेकर चर्चा करने की इच्छुक हैं.

उल्लेखनीय है कि दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल नाबालिग लड़कियों से दुष्कर्म करने वालों को मौत की सज़ा देने की मांग को लेकर अनशनरत हैं.इसी संदर्भ में मालीवाल ने सभी सांसदो को पत्र लिखकर अपील कर कहा है कि प्रधानमंत्री और संसद के सामने इस मुद्दे को उठाएं और उनकी मांगों का समर्थन करने की इच्छा जताई है .

इसके अलावा दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष की मांगों में फास्ट ट्रैक अदालतों का गठन,दिल्ली पुलिस में 66,000 पुलिसकर्मियों की भर्ती और बेहतर फॉरेंसिक लैब स्थापित करने की मांग भी शामिल है.मालीवाल ने बताया कि इस समय देश के प्रधानमंत्री विदेश गए हुए हैं, लेकिन वह प्रधानमंत्री के साथ बातचीत करने के लिए उनके देश लौटने तक का इंतजार करेगी.अनशन के दौरान सिर्फ पानी पीने वाली मालीवाल का वजन चार किलो कम हो गया है.

यह भी देखें

कठुआ रेप कांड पर आलिया ने तोड़ी चुप्पी

गुब्बारे में सीमन वाली बात झूठी निकली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -