राहुल गांधी, शरद पवार सहित INDIA ब्लॉक के नेताओं को स्वाति मालीवाल का पत्र, बोलीं- मैं 9 साल तक..

राहुल गांधी, शरद पवार सहित INDIA ब्लॉक के नेताओं को स्वाति मालीवाल का पत्र, बोलीं- मैं 9 साल तक..
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मंगलवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार द्वारा उन पर किए गए कथित हमले के मामले पर चर्चा के लिए इंडिया ब्लॉक नेताओं से समय मांगा है। राहुल गांधी और शरद पवार जैसे INDIA ब्लॉक नेताओं को लिखे पत्र में आम आदमी पार्टी (AAP) की राज्यसभा सदस्य ने शिकायत की कि दुर्व्यवहार के खिलाफ बोलने पर उन्हें "पीड़ित के रूप में शर्मिंदा किया गया और उनका चरित्र हनन" किया गया। उन्होंने लिखा कि, "समर्थन पाने के बजाय, मुझे अपने चरित्र पर लगातार हमले झेलने पड़े और मेरी ही पार्टी के नेताओं और स्वयंसेवकों द्वारा मुझे शर्मिंदा किया गया।"

उन्होंने कहा कि, "पिछले एक महीने में मैंने खुद महसूस किया है कि न्याय के लिए संघर्ष करने वाली एक पीड़िता को किस तरह की पीड़ा और अकेलेपन का सामना करना पड़ता है...मैं इस प्रासंगिक मुद्दे पर चर्चा करने के लिए आपका समय चाहूंगी।" मालीवाल ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार को संबोधित पत्र को एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि,  "मैंने पिछले 18 सालों से ज़मीन पर काम किया है और 9 सालों में महिला आयोग में 1.7 लाख मामलों की सुनवाई की है। बिना किसी से डरे और बिना किसी के सामने झुके मैंने महिला आयोग को बहुत ऊंचे स्थान पर खड़ा किया है। लेकिन यह बहुत दुखद है कि पहले मुझे मुख्यमंत्री के घर पर बुरी तरह पीटा गया, फिर मेरे चरित्र पर लांछन लगाया गया।"

उन्होंने पोस्ट के साथ लिखा, "आज मैंने इस मामले को लेकर INDIA गठबंधन के सभी बड़े नेताओं को पत्र लिखा है। मैंने सभी से मिलने का समय मांगा है।"

पाकिस्तानी ब्रिगेडियर आमिर हमजा को 'अज्ञात' हमलावरों ने गोलियों से भूना, कश्मीर में आर्मी कैंप पर हुए हमले में आया था नाम

यौन शोषण मामले में पूर्व JDS नेता प्रज्वल रेवन्ना की हिरासत 14 दिन बढ़ी

ब्रिटेन के चुनाव में 'कश्मीर' के नाम पर मांगे जा रहे वोट, आखिर क्या है इसका कारण ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -