डीयु स्टूडेंट्स पर कार्रवाई करने पर स्वाति मालीवाल ने स्मृति ईरानी की प्रशंसा की
डीयु स्टूडेंट्स पर कार्रवाई करने पर स्वाति मालीवाल ने स्मृति ईरानी की प्रशंसा की
Share:

नई दिल्ली. केंद्रीय स्मृति ईरानी की सरकारी कार का पीछा करने के मामले में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट किया है. दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट में कहा कि स्मृति ईरानी में पीछा कर रहे आदमियो के खिलाफ कार्रवाई की इससे दुसरो को भी रिपोर्ट करने की हिम्मत मिलेगी.

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि दिल्ली में महिला सुरक्षा को लेकर केंद्र और राज्य सरकार को साथ काम करने की आवश्यकता है. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का कार से दिल्ली यूनिवर्सिटी के चार स्टूडेंट्स ने पीछा कार भद्दे कमेंट भी किए थे. सक्रियता दिखाते हुए पुलिस ने जिन 4 युवकों को गिरफ्तार किया था, उन्हें जमानत मिल गई है. यह घटना शनिवार शाम लगभग साढ़े पांच बजे की है.

चारों आरोपी स्टूडेंट्स डीयू के मोतीलाल नेहरू कॉलेज के छात्र हैं. इनकी शिनाख्त पहचान अभिमन्यु, कुणाल, सितांशु और अनंत के रूप में हुई है. सभी स्टूडेंट्स दिल्ली के वसंत गांव में किराए पर रहते हैं. वह सितांशु के पिता की टैक्‍सी नंबर की कार थी. यह बताया जा रहा है कि जब इन लोगों ने यह हरकत की, उस समय वे एक पार्टी से शराब के नशे मे चूर होकर अपने घर पर वापस जा रहे थे. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, स्मृति ईरानी जब एयरपोर्ट से अपने घर की तरफ रवाना हो रही थी तब एक कार उनका पीछा कर रही है. उन्होंने हिम्मत दिखाते हुए उन लड़कों की कार का पीछा करना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़े 

भतीजे से परेशान चाची ने लगाई फांसी

उसने मुझे कई बार प्रपोज किया, लेकिन मैंने हर बार उसे इज्जत से मना कर दिया....

छेड़छाड़ का विरोध किया तो चाचा ने गवाई जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -