इन्होने कंगना को कहा- 'ट्विटर पर गंदगी फैलाकर खुद को बब्बर शेरनी समझने लगी है'
इन्होने कंगना को कहा- 'ट्विटर पर गंदगी फैलाकर खुद को बब्बर शेरनी समझने लगी है'
Share:

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने बीते गुरुवार को कंगना पर निशाना साधा है। जी दरअसल उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से कंगना रनौत को निशाने पर लिया है। कंगना काफी समय से सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल बीते दिनों उन्होंने किसान आंदोलन में शामिल एक बुजुर्ग महिला किसान को शाहीन बाग वाली दादी कह दिया था और उसी के बाद से वह सुर्ख़ियों में देखी जा रहीं हैं। ऐसे में वह काफी समय से ट्रोल भी हो रहीं हैं।

अब इसी क्रम में स्वाति ने ट्विटर पर कंगना को लेकर लिखा है कि, 'वह चंद फिल्में कर के दिनभर ट्विटर पर गंदगी फैलाकर खुद को बब्बर शेरनी और झांसी की रानी समझने लगी हैं।' वहीं उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा है कि, 'इस देश की असली शेरनी वो मेहनतकश महिलाएं हैं जो किसानी कर देश का पेट भरती हैं और सीमाओं पर देश की रक्षा करती हैं। वाइ सिक्योरिटी लेकर हवाबाजी करने से कुछ नहीं होता। कंगना खुद बंदूकधारी वाइ सेक्योरिटी में चलती हैं और खुद को शेरनी समझती हैं। अगर उनमें हिम्मत है तो एक दिन खेत में काम करके देखें, एक दिन आम लड़की की तरह बिना सुरक्षा के घूमे और एक दिन गरीब मजदूर की तरह दिन भर बोझा ढोने के बाद घर का काम करके दिखाएं।'

स्वाति ने कंगना के लिए कहा कि 'वह खुद क्या हैं जो दादी की उम्र की महिला को बिकाऊ बताती हैं।' वैसे आपको हम यह भी बता दें कि कंगना दूसरी तरफ भी घिर चुकीं हैं। जी दरअसल उनको दिल्‍ली सिख गुरुद्वारा मेनेंटमेंट कमेटी के सदस्‍य ने लीगल नोटिस भेजा है। वहीं इस नोटिस के माध्यम से उन्होंने कंगना से जवाब मांगा है।

उत्तराखंड-ओडिशा के कई इलाकों में भूकंप के झटके

हैदराबाद निकाय चुनाव की मतगणना जारी, शुरूआती रुझानों में भाजपा को प्रचंड बढ़त

एक कॉमेडियन के तौर पर जावेद ने बनाई थी अपनी पहचान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -