सुषमा के सैलरी पर पति कौशल ने दिया कुछ ऐसा जवाब
सुषमा के सैलरी पर पति कौशल ने दिया कुछ ऐसा जवाब
Share:

आमतौर पर लोगों को किसी दूसरे व्यक्ति का वेतन जानने की बहुत जिज्ञासा रहती है. ऐसे ही लोगों ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के वेतन को लेकर उनके पति स्वराज कौशल से कई सवाल किए जिसका उन्होंने सटीक और रोचक जवाब दिया.

गौरतलब है कि एक के बाद एक ट्वीट करते हुए कई लोगों ने जब स्वराज कौशल से सुषमा स्वराज का वेतन पूछा तो उन्हें इसका जवाब देना पड़ा. हालांकि, उन्होंने जो जवाब दिया वह बहुत ही रोचक था. चुटीले अंदाज में स्वराज कौशल ने लिखा कि देखो, मेरी उम्र और मैडम की सैलेरी मत पूछो. ये बैड मैनर्स हैं.

बता दें कि इसी तरह एक अन्य यूजर शैलेष नामक यूजर ने ट्वीट कर स्वराज कौशल से सिफारिश की थी कि,'पता नहीं क्यों मैम ने मुझे ब्लॉक कर दिया है. मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं. मेरी मदद कीजिए. हालांकि, आप उन्हें फॉलो नहीं करते हैं, अजी सुनते हो शायद काम बना दे.इसका मजाकिया लहजे में जवाब देते हुए स्वराज कौशल ने लिखा -अजी सुनते हो. आपने ब्लॉक किया था ना. मैंने भी कर दिया है.

इससे पहले भी उनसे किसी यूजर ने सवाल किया था कि वो सुषमा स्वराज को ट्विटर पर फॉलो क्यों नहीं करते. इस पर मिजोरम के राज्यपाल रह चुके स्वराज कौशल ने भी जवाब देते हुए ट्वीट किया था कि क्योंकि मैं लीबिया या यमन में नहीं फंसा हुआ हूं.

यह भी देखें

सुषमा स्वराज ने कुछ इस तरह किया पाकिस्तान की कैंसर पेशेंट को ट्विट

अब फहिमुन्निसा को सहयोग करेंगी सुषमा स्वराज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -