स्वरा भास्कर ने बचाई जंगली पक्षी की जान
स्वरा भास्कर ने बचाई जंगली पक्षी की जान
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इन दिनों अपने घर में समय बिता रहीं हैं. वहीं वह आजकल बहुत कम सोशल मीडिया पर एक्टिव दिखाई दे रहीं हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि 'उन्होंने एक जंगली पक्षी का जान बचाई है.' आप सभी देख सकते हैं इस पोस्ट के साथ ही साथ स्वरा ने उस पक्षी के साथ अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara) on

वैसे स्वारा भास्कर के इस नेक काम के लिए सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ की जा रही है और एक के बाद एक स्टार्स से लेकर आम लोगों तक सभी उनकी बढ़ाई करने में लगे हुए हैं. वैसे स्वरा ने अपनी इस पोस्ट में पक्षी के बारें में लिखा है कि, ''तीन दिनों से मेरे कॉलोनी में एक चिडि़या घायल अवस्था में पड़ी थी, जिसकी मदद के लिए कोई भी सामने नहीं आया. जब इस बात की जानकारी गार्ड ने दी तो मैंने उस नन्ही सी जान को बचाने के लिए काम किया.'' इसी के साथ स्वरा का कहना है कि वह पक्षी अपने घोंसले से जख्मी होकर जमीन पर गिर गया था. इसी के साथ स्वरा ने बताया कि, ''घायल पक्षी एक जंगली पक्षी काइट (kite) है जो जंगली चील पक्षी की एक प्रजाति है. यह शिकार कर अपना पेट भरती है.''

इस दौरान स्वरा पहले उसे अपने घर लेकर आईं और रहने के लिए एक छोटा सा घर बनाया फिर बाद में उसे चिकन का मांस खिलाया. इसी के साथ स्वरा ने उस मेहमान का अच्छा खान रख दिया. वहीं इसके बाद उन्होंने वाइल्ड लाइफ से जुड़े एक एनजीओ को क़ॉल कर इसके बारें में सुचना दी. वैसे यह काम करने से पहले स्वरा अपने लॉकडाउन में काफी बोर हो रही थीं.

शाहरुख़, सलमान के बाद आमिर खान ने किया ऐसा काम कि सुनकर होगा गर्व

साजिद नाडियाडवाला ने उठाया यह बड़ा कदम, जानकर आपको होगी ख़ुशी

धड़ल्ले से वायरल हो रहा है ऐश्वर्या का यह वीडियो, रिलीज नहीं हो पाई थी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -