दिल्ली हिंसा पर अब फूटा स्वरा भास्कर का गुस्सा, कहा- 'अभी तुमने एक को खोया है'
दिल्ली हिंसा पर अब फूटा स्वरा भास्कर का गुस्सा, कहा- 'अभी तुमने एक को खोया है'
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि दिल्ली के ब्रह्मपुरी और मौजपुर इलाके में तीसरे दिन भी सीएए और एनआरसी के विरोध को लेकर पत्थरबाजी और हिंसक प्रदर्शन जारी रहा। वहीं बीते रविवार से शुरू हुई हिंसा में अब तक एक हेड कांस्टेबल समेत सात लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं हिंसक प्रदर्शन का मामला अब तो सुप्रीम कोर्ट भी पहुंच गया है। अब इसी बीच स्वरा भास्कर ने प्रदर्शनकारियों का सपोर्ट करते हुए एक ट्वीट किया है और इस ट्वीट के बाद उनकी खूब आलोचना हो रही है.

उन्होंने हाल ही में एक ट्वीट के रिप्लाई में लिखा है- ''आगे बढ़ों और पत्थर फेंको... दिल्ली पुलिस के लिए तालियां। कर्तव्य की उपेक्षा के चलते तुमने एक अपने को खोया है।'' स्वरा यहां शहीद दिल्ली पुलिस के हवलदार रतनलाल की बात कर रही हैं। इस समय स्वरा ने जिस ट्वीट का रिप्लाई किया उसमें लिखा था- 'यहां कुछ समन्वय की स्थिति दिख रही है। "आगे बढ़ो और पत्थर फेंको," एक पुलिसकर्मी कानून के समर्थन में प्रदर्शनकारियों पर चिल्लाते हुए दौड़ रहा है। क्यों यहां अधिक पुलिस बल तैनात नहीं किया गया? ये थोड़ा हैरानी भरा है।' वहीं स्वरा के ट्वीट को देखकर एक यूजर ने लिखा- 'आप पर शर्म आती है जो इन विरोधों का समर्थन करते हैं और खुले तौर पर अराजकता का समर्थन करते हैं।'

इसी के साथ आपको याद हो तो बीते दिनों एक इवेंट के दौरान स्वरा ने ये भी कहा था कि 'अगर मैं राजनेता होती तो मैं सबसे पहले देशद्रोह का कानून हटाती क्योंकि आज के जमाने में ये बहुत चलन में है। मुझे लगता है आज कल हम देशद्रोह का आरोप ऐसे बांटते हैं जैसे मंदिर में प्रसाद।' आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले ही स्वरा भास्कर फिल्म इंडस्ट्री के तमाम कलाकारों के साथ सीएए और एनआरसी के खिलाफ प्रदर्शन करती नजर आई थीं और वहां से स्वरा का एक वीडियो बहुत अधिक वायरल हुआ था.

83 रिलीज से पहले ट्रोल हो रहीं दीपिका, ट्रोलर्स ने कहा- 'दीदी शाहीनबाग नहीं जाओगी'

मल्टी-सिटी स्क्रीनिंग में फिल्म 'थप्पड़' को मिली सराहना

जॉन अब्राहम बनाएंगे रेवती राय पर बायोपिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -