JNU छात्रसंघ चुनाव पर स्वरा भास्कर का ट्वीट, इस अंदाज में जताई खुशी
JNU छात्रसंघ चुनाव पर स्वरा भास्कर का ट्वीट, इस अंदाज में जताई खुशी
Share:

जवाहरलाल नेहरू विश्विद्यालय (Jawaharlal Nehru University) छात्रसंघ के चुनाव में एक बार फिर से वाम दलों द्वारा बाजी मार ली गई है. बीते मंगलवार को जारी हुए परिणाम में सभी चार पदों पर वामपंथी दलों के उम्मीदवारों को जीत मिली है. आपको जानकारी के लिए विश्वविद्यालय में चुनाव होने के बाद उच्च न्यायालय द्वारा जेएनयूएसयू (JNUSU) के परिणाम घोषित करने पर रोक लगा दी गई थी, ऐसा इसलिए क्योंकि जेएनयू के विद्यार्थियों अंशुमन दुबे और अमित कुमार द्विवेदी द्वारा याचिकाएं दायर की थीं. हालांकि उच्च न्यायालय द्वारा 17 सितंबर को 7 बजे परिणाम घोषित करने का फैसला दिया गया था. परिणाम घोषित होने की इस सूचना पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर द्वारा भी अपना रिएक्शन दिया गया है. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा के ट्वीट को देखकर ऐसा लगा कि परिणाम घोषित होने को लेकर वह कितनी उत्साहित नजर आ रही हैं. यहां तक कि स्वरा द्वारा जेएनयूसू से संबंधित एक ट्वीट अपने ट्विटर हैंडल से रिट्वीट भी किया गया है. 

जेएनयू (JNU) के चुनाव परिणाम जारी करने की सूचना का ट्वीट एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से रिट्वीट करते हुए इस पर हार्ट शेप और हाईफाई इमोजी के तहत अपना रिएक्शन दिया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि जेएनयू (JNU) की चुनाव समिति की तरफ से जारी एक अधिसूचना में कहा गया कि छात्र संगठनों -आइसा, एसएफआई, एआईएसएफ, डीएसएफ की लेफ्ट यूनिट ने सभी चार पदों पर जीत हासिल की है.

दोस्त की बर्थडे पार्टी में बॉयफ्रेंड संग पहुंचीं आलिया, इस तरह लगाया गले

अपने गुरु ऋतिक को कड़ी टक्कर दे रहे टाइगर, लिखा, 'मास्‍क के पीछे छिपा रहे हो डर'

Sea Beach पर हॉट दिखी सुष्मिता, ऐसे कर रही छुट्टियों को एन्जॉय

कुछ बड़ा करने जा रही है उर्वशी रौतेला, कहा- 'बॉलीवुड ने अभी तक मेरा पूरा टैलेंट नहीं देखा..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -