स्वरा का मास्टरबेशन वाला वीडियो हुआ वायरल, देखकर माँ ने दिया ऐसा बयान
Share:

इन दिनों तो फिल्म वीरे दी वेडिंग की काफी चर्चाए हो रही है. इस फिल्म में लड़कियों के बोल्ड अंदाज़ और उनकी आज़ादी की ज़िन्दगी को दिखाया गया है. फिल्म रिलीज़ के बाद से ही वीरे दी वेडिंग के एक सीन को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है. इस सीन में स्वरा भास्कर नजर आई थी जिसके कारण उन्होंने सोशल मीडिया पर भी उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था. दरअसल इस सीन में स्वरा मास्टरबेशन करती हुई नजर आ रही है. दर्शकों को स्वरा का ये सीन पसंद नहीं आया.

इस फिल्म में स्वरा बेहद हो बोल्ड अंदाज़ में नजर आई. स्वरा को मास्टरबेशन वाले सीन के लिए सोशल मीडिया पर खरी-खोटी भी सुनाई गई थी. अब स्वरा की माँ इरा भास्कर इस सीन पर अपना बयान दिया है. स्वरा की माँ का मानना कि 'इंडियन सिनेमा में सेक्शुअलिटी को इतना खुलकर दिखाना थोड़ा अजीब हो सकता है. जबकि पिछले कई सालों में ऐसे सीन पर बहुत काम हुआ है. फिल्मों में ऐसे सीन अलग तरीके से दिखाए जाते हैं.'

इरा भास्कर ने आगे कहा कि, फिल्मों में बहुत से सीन को खुलकर दिखने में लोगो को आपत्ति होती है. हिंदी गाने अलग तरीके से फिल्माए जाते है वही बंगाली, मलयालम और तमिल अलग तरह से. वही बॉलीवुड में ऐसे सीन देखने को लोगों की आदत नहीं है. इस तरह के सीन अब तक 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का और वीरे दि वेडिंग जैसी फिल्मों में दिखाए गए है. वही अगर फिल्म के बॉक्सऑफिस कलेक्शन की बात करे तो फिल्म ने रिलीज़ के 5 दिन के अंदर 48 करोड़ की कमाई कर ली है.

मिथुन के बेटे कर रहे हैं इस खूबसूरत एक्ट्रेस से शादी

बड़े पर्दे पर नाम कमाने के बाद अब छोटे पर्दे की ओर चली रेखा

गंगा घाट पर ये क्या काम करने चली गई सनी लियोनी...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -