ट्विटर पर फिर आमने-सामने हुए स्वरा-अनुपम, खेर ने कन्हैया पर कहा तो...
ट्विटर पर फिर आमने-सामने हुए स्वरा-अनुपम, खेर ने कन्हैया पर कहा तो...
Share:

इन दिनों पूरा देश लोकसभा चुनाव 2019 में डूबा हुआ है. जहां आज चुनाव के चौथे चरण का मतदान चल रहा है वहीं ट्विटर पर बॉलीवुड की हस्तियों की राजनीतिक विचारों के चलते एक दूसरे के खिलाफ जंग जारी है. यह ट्वीट युद्ध अनुपम खेर की एक ऐसी पोस्ट से शुरू हुआ जिसमें उन्होंने बिना नाम लिए कन्हैया कुमार को टारगेट किया था. वहीं अब फिर कुछ ऐसा देखने को मिला है. 

बता दें कि अनुपम का ट्वीट कन्हैया कुमार को कैसा लगा यह तो नहीं पता है, लेकिन एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इस ट्वीट पर तीखा जवाब दिया है. इस बात से हर कोई वाकिफ है कि भास्कर आजकल लगातार ट्विटर पर एक्टिव हैं और कन्हैया कुमार का भरपूर समर्थन कर रही हैं. इसी बेच उन्होंने अनुपम को जवाब दिया है.

अभिनेत्री ने दिग्गज अभिनेता अनुपम को जवाब देते हुए कहा है कि 'सर मुझे लगता है कि आप भोपाल की बीजेपी प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर की बात कर रहें हैं! सही कहा-जो देश की ना हो सकी, जिसने आतंकवादी हमले द्वारा देश तोड़ने की कोशिश की है. बता दें कि इससे पहले अनुपम खेर ने ट्वीट किया था कि 'सुना है टुकड़े टुकड़े गैंग का एक सदस्य बेगूसराय से इलेक्शन लड़ रहा है. जो अपने देश का नहीं हो सकता वो आपका क्या होगा?

 

मराठी परिवार में जन्म, विवाद भी नहीं रहे कम, 17 साल से लापता है यह टॉप एक्ट्रेस

एक हेलीकॉप्टर क्रैश से हिल गई थी पूरी इंडस्ट्री, 31 साल में इस एक्ट्रेस की हुई थी मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -