स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर उड़ाया अपने मम्मी-पापा का मजाक, हुआ वायरल

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वैसे वह अक्सर थोड़े सीरीयस विषय पर बात करती हैं, किन्तु हाल ही में स्वरा ने अपने पेरेंट्स की चैट सोशल मीडिया पर वायरल कर दी है। इतना ही नहीं, उन्होंने उनका मजाक भी बनाया। हालांकि स्वरा का ये मजाक बहुत प्यारा है। दरअसल, स्वरा ने अपने फैमिली चैट का स्क्रीनशॉट साझा किया है जिसमें उनके पेरेंट्स के वॉइस नोट हैं। उन वॉइस नोट के पश्चात् स्वरा का मैसेज है, आप दोनों निजी चैट पर एक-दूसरे के साथ फ्लर्ट करो। इस चैट का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए स्वरा ने लिखा, समय डार्क है, किन्तु माता-पिता के साथ व्हाट्सएप चैट बहुत मजेदार होता है।

वही स्वरा के इस पोस्ट को प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं तथा साथ ही अपना-अपना अनुभव भी साझा कर रहे हैं। स्वरा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह कुछ समय पूर्व उनकी सीरीज भाग बीनी भाग नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। स्वरा की इस सीरीज को अच्छी प्रतिक्रिया प्राप्त हुई थी। सीरीज में दिखाया गया था कि स्वरा एक स्टैंडअप कॉमेडियन बनना चाहती हैं, किन्तु  उस बीच उनकी जिंदगी में क्या होता है वो बहुत मजेदार है। अब स्वरा जहां चार यार में दिखाई देने वाली हैं। फिल्म में स्वरा के अतिरिक्त शिखा तल्सानिया, मेहर विज तथा पूजा चोपड़ा दिखाई देगी।

वही इस फिल्म में चार सहेलियां होती हैं जो मीडिल क्लास परिवार की होती हैं। उनके बच्चे बड़े हो चुके होते हैं तथा हस्बैंड उनसे दूर रहते हैं। ऐसे में उनकी लाइफ बहुत नीरस हो जाती है। उनके लिए करने को कोई विशेष काम नहीं होता है। तभी अचानक एक दिन वे गोवा पहुंच जाते हैं तभी उनकी जिंदगी बिल्कुल पलट जाती है। उनके जिंदगी में कई इंट्रेस्टिंग मोड़ आने लगते हैं। इसी मूवी के सेट पर कुछ दिनों पहले स्वरा ने अपना जन्मदिन मनाया। स्वरा के माता-पिता तथा फिल्म की टीम ने स्वरा के लिए सप्राइज प्लान किया था।

आम जनता पर आया एक और संकट, जरुरतमंदो के मददगार सोनू सूद हुए कोरोना संक्रमित

कुंभ मेला हुआ प्रतीकात्मक तो कंगना रनौत ने रमजान को लेकर उठा डाले सवाल, पीएम मोदी से की ये अपील

बॉयफ्रेंड रोहमन का चेहरा छिपाती हुई नजर आई सुष्मिता सेन, वजह जानकर छूट पड़ेगी हंसी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -