स्वरा भास्कर यहां मनाएगी अपना जन्मदिन, इस नेता के लिए कर रही प्रचार

Apr 08 2019 05:44 PM
स्वरा भास्कर यहां मनाएगी अपना जन्मदिन, इस नेता के लिए कर रही प्रचार

अपने 9 साल के फ़िल्मी करियर में करीब 16 फिल्में कर चुकीं मशहूर अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने अपना 31वां जन्मदिन बिहार में मनाने का फैसला किया है. बता दें कि कल स्वरा अपना 31वां जन्मदिन बिहार में मनाएगी. बताया जा रहा है कि फिल्मी चकाचौंध से दूर स्वरा एक खास मकसद से बिहार जा रही हैं और अपने प्रशंसकों व दोस्तों के साथ वह वहीं पर अपना बर्डथे भी मनाएंगी. 

आगे स्वरा ने इस पर कहा कि, ‘मुझे हर तरह के जश्न पसंद हैं और खुशी मनाने के लिए बस मुझे एक बहाना चाहिए. उनके मुताबिक़, मुझे लगता है कि जैसे-जैसे हमारा समय बीतता जाता है, हमारे पास बस इन जश्न की यादें ही महज रह जाती हैं. वे मानते है कि  जन्मदिन हर इंसान के लिए खास होता है और चूंकि मेरा काम मुझे समय के दायरे में नहीं बांधता तो मैं कभी शूटिंग के दौरान इसे मनाती भी नहीं हूं तो कभी कहीं और. फिलहाल मैं अपना जन्मदिन वहीं मना लेती हूं उस वक्त जहां मैं हूं. 

जब उनसे यह पूछा गया कि इस साल बिहार में जन्मदिन मनाने की कोई खास वजह? यह पूछे जाने पर स्वरा ने बताया कि, ‘इस साल मेरे जन्मदिन का जश्न बिल्कुल ही अलग तरह का होगा. मैं बिहार के बेगूसराय में हूं और यहां से मेरे मित्र और जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार चुनाव लड़ रहे हैं और मैं उनका यहां प्रचार भी कर रही हूं. 

 

Box office collection : इस वीकेंड भी बॉक्स ऑफिस पर रहा केसरी का बोलबाला

इंटरनेट पर धूम मचा गई टाइगर-दिशा-बादशाह की तिकड़ी, वीडियो को 69 लाख व्यू

अब एक्टिंग करते नज़र आएंगे राम गोपाल वर्मा, इस फिल्म से कर चुके डेब्यू

राजामौली का खुलासा, जानिए कहाँ शूट होगी अजय और आलिया के साथ 'आरआरआर' ?