इतना महंगा लहंगा पहने नजर आई स्वरा भास्कर, कीमत सुनकर उड़े सबके होश
इतना महंगा लहंगा पहने नजर आई स्वरा भास्कर, कीमत सुनकर उड़े सबके होश
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को उनके बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। स्वरा ने अब तक अपने बेबाक बयानों से लेकर अपने फोटोज तक से फैंस का दिल जीता है। स्वरा एक ऐसी अदाकारा हैं जिनका स्टाइल स्टेटमेंट अक्सर फैंस को इंप्रेस कर डालता है। स्वरा ने आए दिन अपने अंदाज से फैंस के दिलों को जीता है। वैसे स्वरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फोटोज से लेकर अपने वीडियो तक से फैंस को मदहोश कर डालती हैं। स्वरा अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं जो आपने देखे ही होंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

वैसे बीते दिनों ही स्वरा अपने दोस्त के वेडिंग रिसेप्शन में शामिल हुई थीं। इस दौरान एक्ट्रेस ने पेस्टल कलर का लहंगा पहना था और उनके इस लुक में वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं। आप सभी को बता दें कि एक्ट्रेस ने इस दौरान स्क्वेंस सिल्क क्रॉप स्टाइल ब्लाउज को पेस्टल कलर के लहंगे के साथ पेयर अप किया था। वहीं उनके लहंगे में मिरर वर्क के साथ हैवी एंब्रॉयडरी की गई थी। इस दौरान एक्ट्रेस ने हैवी मेकअप भी किया था जो जबरदस्त था।

आप देख सकते हैं स्वरा ने लहंगे के साथ मांग टीका, गोल्डन इयररिंग्स और रिंग्स को एक्सेसराइज किया था। जी दरअसल एक्ट्रेस का रॉयल लुक उनके फैंस को काफी पसंद आया है है और सभी उनकी तारीफें करते नहीं तक रहे हैं। वैसे इस दौरान स्वरा ने जो लहंगा पहना था वह डिजाइनर अभिनव मिश्रा का लेटेस्ट स्प्रिंग कलेक्शन था। उनके इस लहंगे की कीमत 3,80,800 रुपये है। वैसे आप भी इस लहंगे को खरीद सकते हैं और पहन सकते हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने दी भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को श्रद्धांजलि

वित्त मंत्री सीतारमण ने लोकसभा में पेश किया एनबीएफआईडी विधेयक

मलेशिया के खिलाड़ी ली जिया ने जीता ऑल इंग्लैंड ओपन पुरुष खिताब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -