भारत माता की जय कहकर देश की तौहीन ना करें : स्वरा

भारत माता की जय कहकर देश की तौहीन ना करें : स्वरा

जम्मू कश्मीर के कठुआ इलाके में हुई रेप की घटना के बाद देशभर में इसकी कड़ी निंदा की जा रही है. राजनेताओ के साथ-साथ बॉलीवुड की कई हस्तियों ने भी जमकर इस मामले पर अपना गुस्सा निकाला. देशभर के लोग मिलकर उन्नाव और कठुआ रेप कांड की निंदा कर रहे हैं और आरोपियों की फांसी की मांग कर रहे हैं. इसी कड़ी में बॉलीवुड की अदाकारा करीना, सोनम, रवीना सहित सभी ने इसका विरोध किया. अभिनेत्रियों ने प्लेकार्ड्स पकड़कर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें अभिनेत्री स्वरा भास्कर सबसे आगे हैं.

इस मामले पर स्वरा लगातार ट्वीट पर ट्वीट करती जा रही हैं और विरोध कर रही हैं. हाल ही में स्वरा ने प्रियंका नाम कि यूज़र के ट्वीट का करारा जवाब दिया, जिसके कारण वह फिर से सुर्ख़ियों में आ गई हैं. यूज़र ने लिखा, "भारत की धरती पाक थी, पाक है औऱ रहेगी. कृत्य अगर इंसान ने किए है, तो आप इंसान को बोलो जो बोलना है इसमें देश पर? भारतीय होने पर शर्म? हिंदुस्तान रेप की राजधानी हो गई? इतनी ही खराब धरती लगती है न भारत की बॉलीवुड के लोग. तो अपनी नागरिकता बदलो और निकलो देश से."

इसका करारा जवाब  दते हुए स्वरा ने लिखा कि, "प्रियंका, रेपिस्ट्स को बोलो न मंदिर में रेप कर के मंदिर को अपवित्र न करें. मिनिस्टर्स को बोलो न कि प्रो-रेप रैली में जय श्री राम और भारत माता की जय कह के इस महान देश और धर्म की तौहीन न करें. इनसे प्रॉब्लम नहीं है आपको? सिर्फ बॉलीवुड चुभता है." इस तरह से कड़ी निंदा करते हुए स्वरा ने कई और यूज़र्स को भी आड़े हाथों लिया और जमकर आरोपियों का विरोध किया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

स्वरा ने अपने पोस्ट से पत्रकार को लगाईं लताड़

इस हॉलीवुड टीवी सीरीज को दिया जाएगा विशेष बाफ्टा पुरस्कार

रणवीर और आलिया की फिल्म 'गली बॉय' की शूटिंग कम्पलीट

Live Election Result Click here for more

Madhya Pradesh BJP CONGRESS
230 110 110
Chhattisgarh CONGRESS BJP
90 65 16
Rajasthan CONGRESS BJP
200 101 73
Telangana TRS CONGRESS
119 85 23
Mizoram MNF OTHER
40 26 8