गुंजा कपूर पर जमकर भड़कीं स्वरा भास्कर, बोलीं- 'शर्म आनी चाहिए...'
गुंजा कपूर पर जमकर भड़कीं स्वरा भास्कर, बोलीं- 'शर्म आनी चाहिए...'
Share:

इन दिनों देश में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर विवाद चल रहे हैं. वहीं दिल्ली के शाहीन बाग में तो धरना को एक महीने से अधिक समय हो चुका है और यह अभी भी चल रहा है. इस समय शाहीन बाग को लेकर राजनेता तो राजनीति कर ही रहे हैं, ऐसे में बॉलीवुड भी इस मुद्दे पर बातें करने में पीछे नहीं है. लगतार नागरिकता कानून और मोदी सरकार के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करने वाली स्वरा भास्कर ने एक बार फिर शाहीन बाग को लेकर बड़ी बात बोल दी है.

जी दरअसल, बीते बुधवार को शाहीन बाग के धरने में गुंजा कपूर नाम की यूट्यूबर बैठ गई थीं और गुंजा अपने बुर्के में कैमरा लगाकार वहां गई थीं. इस दौरान उन्होंने वहां बैठे प्रदर्शनकारियों से कई तरीके के सवाल भी पूछे, लेकिन जब महिलाओं को कैमरे की भनक लगी, तो वहां काफी हंगामा हुआ. उसके बाद दिल्ली पुलिस गुंजा को सुरक्षित वहां से लेकर चली गई. उसी विवाद के बाद गुंजा ने एक ट्ववीट कर बताया कि 'वो बिल्कुल ठीक हैं.' इस दौरान उन्होंने ट्वीट किया ' मैं बिल्कुल सुरक्षित हूं आप सभी की दुआओं के लिए शुक्रिया. दिल्ली पुलिस को मेरा स्पेशल शुक्रिया जिसने मुझे वहां से सुरक्षित निकाला'.

उनके इस ट्वीट के बाद एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने एक ट्वीट किया और लिखा, 'तुम्हें शर्म आनी चाहिए गुंजा, तुम आज सुरक्षित इसलिए हो क्योंकि जिन महिलाओं को तुम बदनाम करने निकली थी उन्होंने ही तुम्हें बचाया है. उन महिलाओं की सहनशक्ति के चलते तुम सुरक्षित हो' इसी के साथ स्वरा भास्कर ने इसके पहले भी कई तरह के ट्वीट्स किए हैं जो बेहतरीन रहे हैं. बीते दिनों जब सिंगर अदनान सामी को पद्मश्री देने की बात कही गई थी, तब भी स्वरा भास्कर ने अपना गुस्सा जाहिर किया था जो आपने उनके ट्वीट्स में देखा ही होगा.

पीएम मोदी के बयान पर इस प्रोड्यूसर ने की तारीफ, कहा -'कश्मीरियत तब नष्ट हो गई जब...'

किशोर कुमार की बायोपिक बनाएंगे अनुराग बासु, ये अभिनेता निभाएगा लीड रोल

पीएम मोदी के बाद सबसे अधिक लोकप्रिय हुए अमिताभ बच्चन, ट्विटर पर हुए 4 करोड़ फॉलोअर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -