चलती गाड़ी में हुआ लड़की का सामूहिक बलात्कार, फूट पड़ा स्वरा भास्कर का गुस्सा
चलती गाड़ी में हुआ लड़की का सामूहिक बलात्कार, फूट पड़ा स्वरा भास्कर का गुस्सा
Share:

बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) का मामला एक बार फिर से तूल पकड़ रहा है. दरअसल, बात यह है कि मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) बालिका गृह कांड की एक पीड़िता द्वारा अपने साथ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज कराया गया है. साथ ही पीड़िता ने बताया है कि वह बीते शुक्रवार की रात अपने मोहल्ले में थी, तभी कार सवार चार लोगों द्वाराउसे गाड़ी में खींच लिया गया और फिर चलती गाड़ी में उसका बलात्कार किया गया. 

अब पीड़िता के साथ हुई इस घटना द्वारा एक बार फिर कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर दिया गया है और हाल ही में इस मुद्दे को लेकर बॉलीवुड अदाकारा स्वरा भास्कर द्वारा भी ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया गयाहै. स्वरा द्वारा अपने ट्वीट में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए महिला सुरक्षा की तरफ राज्य सरकार की नाकामी भी बयान की गई है. 

एक्ट्रेस द्वारा मुजफ्फरपुर में पीड़ित लड़की के साथ हुए गैंगरेप पर गुस्सा जताते हुए लिखा गया है कि, "यह घटना हमारे भारत देश में महिला सुरक्षा की तरफ नाकामी और कानून व्यवस्था की शर्मनाक छवि को दर्शाती है. राष्ट्रीय मीडिया इस मामले की तरफ नहीं ध्यान नहीं देगा. कथित तौर पर, मुजफ्फरपुर गैंगरेप पीड़िता के साथ एक बार दोबारा बलात्कार हो गया है.' आपको जानकारी के लिए बता दें कि मुजफ्फरपुर गैंगरेप पीड़िता को इलाज हेतु शनिवार देर शाम गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उसकी मेडिकल जांच आज डाक्टरों की टीम द्वारा की गई है. 

 

" प्रस्थानम " जल्द रिलीज होने के लिए है तैयार और इसके लुक से इतना तो तय है, यह 'साहो' की तरह मनोरंजन से होगी भरपूर!

फिर घायल हो गए लाखों दिल, अनन्या ने इस सेक्सी फोटो से लूट ली महफ़िल

पूरी हुई 'रूही अफ्जा' की शूटिंग, जान्हवी कपूर ने शेयर की तस्वीर

सुष्मिता सेन से ब्रेकअप के बाद टूट गए थे मुदस्सर, अब इस एक्ट्रेस को कर रहे डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -