स्वरा भास्कर को अपना ट्वीट पड़ा भारी , सोशल मीडिया पर जमकर हुई ट्रोल

स्वरा भास्कर को अपना ट्वीट पड़ा भारी , सोशल मीडिया पर जमकर हुई ट्रोल

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं स्वरा भास्कर अक्सर अपने ट्वीट्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। कई बार स्वरा भास्कर को सोशल मीडिया पर उनके ट्वीट्स और बयानों के लिए ट्रोल भी किया जा चुका है। 
दरअसल हाल ही में स्वरा भास्कर ने एक न्यूज आर्टिकल को लेकर ट्वीट किया था। यह आर्टिकल 2 साल पुराना यानी 2017 का था, जिसे स्वरा भास्कर ने 2019 का बताते हुए शेयर कर लिखा, 'ये क्या चल रहा है, ऐसा करने का अधिकार किसी के पास नहीं है।' दरअसल इस आर्टिकल में लिखा था कि गुजरात में एक दलित आदमी गरबा का कार्यक्रम खड़े होकर देख रहा था और जिसके लिए उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इस आर्टिकल की तारीख को लेकर जब लोगों ने स्वरा भास्कर को ट्रोल किया तो उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'कृप्या ध्यान दीजिए, यह आर्टिकल 2017 का है। इस आर्टिकल को पढ़ते समय मैं इसकी तारीख नहीं देख पाई। यह मेरी गलती हैं, लेकिन फिर भी यह काफी घटिया है! क्या ऐसा करने वाले सलाखों के पीछे हैं?'

ध्यान देने वाली बात ये है की स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में एक वॉट्सएप चैट का स्क्रीन शॉट पोस्ट किया। इस वॉट्सएप चैट में दिखाया जा रहा था कि स्वरा भास्कर फर्जी ट्वीट करने के लिए 200 रुपए लेती हैं। कुछ और यूजर्स ने भी इस स्क्रीन शॉट को लेकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। इसके बाद स्वरा भास्कर ने जब इस स्क्रीन शॉट को देखा तो जवाब देने में देर नहीं की। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, 'घटिया फिल्म की घटिया स्क्रिप्ट और घटिया फोटोशॉप'। यानी स्वरा भास्कर ने इस चैट को फर्जी बताते हुए उन्हें ट्रोल करने वालों की बोलती बंद कर दी।

आदित्य ठाकरे के ब्यान पर सोशल मीडिया में कहा ड्रामेबाज़

जस्टिन बीबर ने खरीदी हाइब्रिड बिल्लियों, PETA ने की कड़ी आलोचना, फिर इस सिंगर ने ​दिया हैरत भरा जवाब

एंजेलिना जोली बनने के चक्कर में कराई इस लोकप्रिय स्टार ने 50 प्लास्टिक सर्जरी, फिर हुआ ऐसा हाल