शादी नहीं करना चाहती ये अदाकारा, एक बच्चे की है माँ
शादी नहीं करना चाहती ये अदाकारा, एक बच्चे की है माँ
Share:

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) एक बेहतरीन अदाकारा है और अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं। हालाँकि इन दिनों वह अपने बच्चे को लेकर सुर्ख़ियों में है। जी दरअसल हाल ही में अदाकारा ने अपने सिंगल मदर (Swara Bhasker Marriage Plan) बनने के फैसले की घोषणा की थी और अब उन्होंने शादी को लेकर अपने विचार साझा किये हैं। जी दरअसल अदाकारा का यह कहना है कि वह सिर्फ बच्चे के लिए शादी नहीं करना चाहतीं। जी हाँ, एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में स्वरा ने रिश्तों पर अपने विचार रखे। उन्होंने कहा, वह सिर्फ अपने बच्चे की खातिर किसी के साथ घर नहीं बसाना चाहतीं।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि वह इस बात को मानती हैं कि बच्चे के लिए माता-पिता दोनों जरूरी होते हैं, लेकिन ऐसा तभी होना चाहिए जब दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हों। नहीं तो बच्चे एक टूटे हुए परिवार में बड़े होंगे। अदाकारा का कहना है- ‘भारत में एक सिंगल पेरेंट बनना इतना भी मुश्किल नहीं है, क्योंकि बच्चों के पास दादा-दादी, चाचा-चाची, नाना-नानी जैसे कई रिश्ते होते हैं, जिनके साथ वे बड़े होते हैं।’ इसी के साथ आगे अदाकारा ने कहा- ‘इसलिए मैं इस चीज से नहीं डरती, कि अगर मुझे बच्चे पैदा करने हैं तो मुझे घर बसाने की जरूरत है। मैं किसी ऐसे व्यक्ति से समझौता नहीं करना चाहती जिससे मैं प्यार नहीं करती, सिर्फ इसलिए कि मैं एक बच्चा चाहती हूं। तो यह मेरे दिमाग में नहीं है।’

इसी के साथ उन्होंने कहा मैं इस बात को लेकर हमेशा से क्लियर थीं कि मैं एक बच्चा चाहती हूँ। गोद लेना एक समय लेने वाली प्रक्रिया है, और मुझे इससे कोई समस्या नहीं है। आप सभी को बता दें, स्वरा भास्कर बच्चा गोद लेने के लिए पहले ही आवेदन कर चुकी हैं और स्वरा फिलहाल सिंगल हैं, लेकिन मां बनने की ख्वाहिश रखती हैं। इसीलिए उन्होंने बच्चा गोद लेने का फैसला किया है।

क्रिसमस मना रहीं हैं वाणी कपूर, शेयर की तस्वीरें

मुश्किल में फंसे शत्रुघ्न सिन्हा, लगा जालसाजी का आरोप

वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहीं है समांथा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -