जन्मदिन विशेष : एक सीन से पूरी इंडस्ट्री हिला दी थी इस एक्ट्रेस ने, हमेशा विवादों से रहा नाता
जन्मदिन विशेष : एक सीन से पूरी इंडस्ट्री हिला दी थी इस एक्ट्रेस ने, हमेशा विवादों से रहा नाता
Share:

बॉलीवुड में 9 साल के करियर में करीब 16 फिल्में कर चुकीं मशहूर अभिनेत्री स्वरा भास्कर आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही है. आज ही के दिन उनका जन्म साल 1988 में दिल्ली में हुआ था. वे पिछले करीब एक दशक से इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है. हिंदी सिनेमा में वे अपने बेबाक और विवादित बयानों के लिए जानी जाती हैं. तो आइए आज जानते हैं उनके जन्मदिन पर उनसे जुड़ी कुछ ख़ास बातें...

- स्वरा भास्कर ने एक बार सेना पर विवादित बयान देते हुए भारतीय सेना के साथ कई मुद्दो पर हैशटैग के साथ ट्वीट किया था. इनमे मॉब लिंचिंग और हॉरर किलिंग जैसे मुद्दों को हाइलाइट किया गया था. साथ ही बता दें कि स्वरा ने भारतीय सैनिकों को बेवकूफ तक भी कह दिया था. इस पर काफी विवाद भी हुआ था. 

- साल 2018 में आई फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में बोल्ड सीन देने के बाद स्वरा ने विवादित बयान भी दिया था. उनका कहना था कि ‘वीरे दी वेडिंग’ में बोल्ड सीन के लिए उन्हें ट्रोल किया जाएगा लेकिन उन्हें यह भी लगा कि इससे महिलाओं की यौन इच्छाओं के बारे में विमर्श शुरू होने लगेगा. आपको बता दें कि स्वरा ने इस फिल्म में मास्टरबेशन सीन देकर पूरी भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में खलबली मचा दी थी. 

- साल 2018 की शुरुआत में आई फिल्म 'पद्मावत' में जौहर वाले सीन को लेकर भी स्वरा काफी ट्रोल हुईं थी. स्वरा ने इस सीन को लेकर खुला खत भी लिखा था. इसमें उनका कहना था कि, 'क्या औरतों की एक चीज पर ही पुरुषों की नजर रहती है और क्या उसके आगे औरतों की कोई जिंदगी ही नहीं होती है. साथ ही उन्होंने पूछा था कि क्या रेप के बाद किसी महिला को जिंदगी जीने का अधिकार नहीं है और क्या महिलाओं के पास मृत्यु के अलावा अन्य कोई विकल्प नहीं है.

बहुत खास है मुकेश अम्बानी की बहु का लहंगा, लिखी थी पूरी लव स्टोरी

'पीएम नरेंद्र मोदी' को फिर मिली तारीख, कोर्ट ने दिया यह निर्देश

'छपाक' के लिए दीपिका ने बदला रूटीन, ऐसे कर रही काम

अमेरिका में बच्चों के बीच घिरे रणबीर कपूर, तस्वीर हो रही वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -