नसीरुद्दीन शाह के सपोर्ट में आई ये बोल्ड एक्ट्रेस, कही हैरान करने वाली बात
नसीरुद्दीन शाह के सपोर्ट में आई ये बोल्ड एक्ट्रेस, कही हैरान करने वाली बात
Share:

बॉलीवुड की बेहद बोल्ड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर हर बार ही अपने बेबाक बयान के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं. आपको बता दें स्वरा हर बड़े मुद्दे पर अपने बेबाक बयान पेश करती हैं. इसके कारण कई बार उन्हें ट्रोल भी होना पड़ा है लेकिन स्वरा ट्रोलर्स को मुहतोड़ जवाब देती हैं.

हाल ही में स्वरा '92.7 बिग एफएम' के शो बिग 'एमजे ऑफ द वीक' में रेडियो जॉकी बनी हैं और उन्होंने बिग एमजे दिलीप के साथ बातचीत करते हुए कई बातों का खुलासा किया है. स्वरा के मुताबिक उन्होंने कभी भी पैसों के लिए काम नहीं किया. उनका ऐसा मानना है कि जीवन के कई पड़ाव पर उनसे फैसले लेने में चूक हुई है. आपको बता दें स्वरा कई बार बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों के साथ काम करने से इनकार भी कर चुकी हैं जिसके कारण भी वह सुर्खियों में रही हैं.

इतना ही नहीं इस दौरान स्वरा ने अभिनेता नसीरुद्दीन शाह को सपोर्ट करते हुए उनकी आलोचना करने वालों पर निशाना साधा है. आपको बता दें हाल ही में नसीरुद्दीन शाह ने कहा था कि देश की हवा में जहर घुल चुका है और इस बात से उन्हें गुस्सा आता है. इसके बाद स्वरा भास्कर ने नसीरुद्दीन शाह के बयान के सपोर्ट में लिखा, ‘हमारा घर है. कौन निकाल सकता है हमें यहां से.'

इस एक्ट्रेस ने करीना के बारे में कही ऐसी बात, सुनकर लग सकता है झटका

इस बी-ग्रेड एक्ट्रेस के साथ शर्मनाक हालत में पाए गए अनिल कपूर

जिसमें हो ये गुण वो कर सकता है सारा अली खान को इम्प्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -