मुगलों की तारीफ स्वरा को पड़ गई भारी, ट्रोलर्स ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स
मुगलों की तारीफ स्वरा को पड़ गई भारी, ट्रोलर्स ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स
Share:

हाल ही में अदाकारा स्वरा द्वारा एक आर्टिकल शेयर करते हुए लिखा गया है कि मुगलों ने हमारे देश को अमीर बनाया है. बस फिर क्या था इसके लिए उन्हें ट्रोलर्स ने जमकर खदेड़ दिया है. अदाकारा स्वरा ने जिस ट्वीट को शेयर किया उसमें लिखा हुआ था कि- मुगल विजेता के रूप में भारत आए थे, हालांकि वह उपनिवेशवादी नहीं बल्कि भारतीय के रूप में याद किए जाते हैं. उन्होंने व्यापार, विकसित सड़कों, समुद्री मार्गों, बंदरगाहों को प्रोत्साहित किया. मुगलों के दौर में हिंदू सबसे अमीर थे. इसके बाद से एक्ट्रेस को काफी ट्रोल किया जाने लगा.

अब इस पर कई यूजर्स ने कहा कि मुगल लुटेरे हैं और उन्होंने देश के कई हिंदुओं की हत्याएं की. तो वही कई यूजर्स द्वारा यह भी कहा गया कि क्या रानी लक्ष्मीबाई, मंगल पांडे, तात्या टोपे जैसे लोग बेवकूफ थे. एक यूजर ने यह भी लिखा कि मुगलों के बारे में सिर्फ एक ही अच्छी बात है और वो ये है कि उन्होंने देश का उतना नुकसान नहीं किया जितना अंग्रेज़ों ने किया. 

इससे पहले स्वरा भास्कर द्वारा लोकसभा चुनाव के दौरान कुछ उम्मीदवारों का समर्थन भी किया गया था और उन्होंने कुछ पार्टियों के उम्मीदवारों को सपोर्ट किया है, जिनमें आम आदमी पार्टी, सीपीआईएम जैसी पार्टियां शामिल हैं. लेकिन उनके द्वारा सपोर्ट किए गए सभी उम्मीदवारों को करारी हार झेलनी पड़ी थी. 

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो स्वरा फिलहाल अपनी फिल्म शीर खुर्मा को लेकर चर्चा में चल रही है और इस फिल्म को फराज़ आरिफ अंसारी द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा हैं. वहीं इस फिल्म मे सुरेखा सिकरी, दिव्या दत्ता और स्वरा भास्कर जैसे सितारे आपको देखने को मिलेंगे. इतना ही नहीं आपको यह भी बता दें कि इस फिल्म में कल्याणी मुले, एलेना रोक्साना मारिया फर्नांडिज़ और जितिन गुलाटी जैसे कलाकार भी देखने को मिलेंगे. 

 

चंद्रयान 2 के लॉन्च पर अक्षय ने दी ISRO को शुभकामना..

'बोले चूड़ियां' में नवाज़ के साथ काम करने पर बोली तमन्ना भाटिया

फिर 45 की उम्र में सबको पछाड़ गई मलाइका, कातिलाना फिगर हुआ वायरल

आप भी कह उठेंगे सनी की गोद में तैमूर कैसे ? बच्चों को स्कूल लेने पहुंची एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -