इस एक्ट्रेस ने करीना के बारे में कही ऐसी बात, सुनकर लग सकता है झटका

फिल्म वीरे दी वेडिंग में मास्टरबेशन सीन करने के बाद से ही चर्चाओं में बनी हुई बॉलीवुड स्टार स्वरा भास्कर ने हाल ही में अपनों साथी और अभिनेत्री करीना कपूर की खुलकर तारीफ की और कहा कि करीना कामकाजी महिलाओं के लिए प्रेरणा हैं. आपको बता दें स्वरा फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में करीना के संग काम कर चुकी हैं. हाल ही में स्वरा '92.7 बिग एफएम' के शो बिग 'एमजे ऑफ द वीक' में रेडियो जॉकी बनी हैं और उन्होंने बिग एमजे दिलीप के साथ बातचीत करते हुए करीना और अन्य मुद्दों पर बात की.

इस शो में स्वरा ने कहा कि, ‘करीना सभी कामकाजी महिलाओं के लिए प्रेरणा हैं. उन्होंने साबित किया है कि निजी जीवन का आनंद लेते हुए सफल करिअर बनाया जा सकता है. जिस तरह से उन्होंने अपनी निजी और पेशेवर जिंदगी को संभाला है, वह बेहतरीन है.’ इसके बाद जब स्वरा से ये पूछा गया कि वह किसकी बायोग्राफी पर काम करना चाहेंगी तो इसके जवाब में स्वरा ने कहा कि, 'अगर कभी मधुबाला जी पर बायोपिक बनती हैं तो मैं इसका हिस्सा बनना चाहूंगी.'

इसके साथ ही स्वरा ने ये भी कहा कि- 'अगर किसी ऐतिहासिक किरदार पर बायोग्राफी बनती है तो मैं इंदिरा गांधी का किरदार निभाना चाहूंगी.’ आपको बता दें स्वरा फिल्म 'तनु वेड्स मनु' से लाइम लाइट में आई हैं. इसके बाद वो 'रांझणा', 'निल बटे सन्नाटा' और 'अनारकली ऑफ आरा' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

इस बी-ग्रेड एक्ट्रेस के साथ शर्मनाक हालत में पाए गए अनिल कपूर

जिसमें हो ये गुण वो कर सकता है सारा अली खान को इम्प्रेस

इस एक्ट्रेस को है निक प्रियंका के बच्चों की जल्दी, कही ये बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -