सुशांत केस पर बोली स्वरा भास्कर- 'लोगों को दिक्कत क्यों है...'
सुशांत केस पर बोली स्वरा भास्कर- 'लोगों को दिक्कत क्यों है...'
Share:

सुशांत की मौत के केस में अब जांच सीबीआई करने वाली है. ऐसे में जब से सुशांत केस सीबीआई को सौंपा गया है तब से कई लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. अब इस पर कई सेलेब्स भी रिएक्शन दे रहे हैं. हाल ही में इसी बीच स्वरा ने कुछ ऐसा कह दिया है कि वह चर्चाओं में आ गईं हैं. दरअसल उन्होंने अब भी सुशांत की मौत को डिप्रेशन से जोड़ा है.

उन्होंने कहा कि, ‘मुझे समझ नहीं आता कि लोगों को यह बात स्वीकार करने में दिक्कत क्यों है कि सुशांत डिप्रेस्ड हो सकते थे? मैं एक आर्टिकल पढ़ रही थी जिसमें एक व्यक्ति कह रहा था कि वो डिप्रेस्ड नहीं लगते थे, यह क्या बात हुई? कोई किसी को देखकर कैसे बता सकता है कि वो डिप्रेशन में होगा या नहीं? अगर कोई फेमस है तो इसका मतलब ये नहीं कि चीजें गलत नहीं हो सकतीं. हमें एक समाज के तौर पर मेंटल हेल्थ को ज्यादा तवज्जो देना चाहिए.’ वैसे आपको याद हो तो बीते दिनों ही नसीरुद्दीन शाह ने सुशांत की मौत पर हो रहे मीडिया कवरेज को घटिया बताया था.

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, 'जांच का जिम्मा ऑथोरिटी का होना चाहिए. अभी जो कवरेज हो रहा है वो बेहद घटिया है. मैं इसे नहीं देखता. जब सुशांत की मौत हुई तो मुझे बेहद दुख हुआ. मैं उन्हें नहीं जानता था लेकिन उनका भविष्य बेहद उज्जवल था.' वहीं अब नसीरुद्दीन शाह के बयान को लेकर स्वरा ने कहा, 'मैं नसीर सर की बातों से सहमत हूं. मैं भी यह बात कब से कह रही हूं. आप सोशल मीडिया और कई मीडिया हाउस द्वारा चलाई गई खबरें देखिए, वहां कई कॉन्सपिरेसी थ्योरी दिखा कर पब्लिक को बेवकूफ बनाया जा रहा है.' स्वरा अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं और सुशांत केस में बयान देने के बाद वह कई बार ट्रोल हुईं हैं.

नेपोटिज्म बहस के बीच रिलीज हुआ सड़क 2 का दूसरा गाना, लगातार मिल रहे डिसलाइक

अनिल कपूर ने की शानदार फोटो शेयर, देख कर रह गया हर कोई हैरान

बॉलीवुड में नेपोटिस्म को लेकर बोले रवि किशन, कहा- हटाना पड़ा शुक्ला सरनेम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -