NDA बहुमत से काफी आगे, जमकर ट्रोल हो रहे ये बॉलीवुड कलाकार
NDA बहुमत से काफी आगे, जमकर ट्रोल हो रहे ये बॉलीवुड कलाकार
Share:

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव के रुझान भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेतृत्व में एनडीए सरकार की सत्ता में जबरदस्त वापसी के लिए नजर आ रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया में रुझानों की जबरदस्त चर्चा भी हो रही है. साथ ही बता दें कि सोशल मीडिया यूजर्स रुझान के बाहने उन लोगों की खिंचाई कर रहे हैं जो चुनाव से पहले बीजेपी और नरेंद्र मोदी की आलोचना में लगे हुए थे. लेकिन अब इनकी खूब चर्चा भी हो रही है. 

आपको बता दें कि खासकर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोलिंग का शिकार हो रहे है. दरअसल बात यह है कि जैसे ही पीएम नरेंद्र मोदी के पक्ष में रुझान आने लगे तो लोग अब पूछ रहे हैं कि स्वरा भास्कर कहां गायब हो गई हैं? 

हाल ही में एक यूजर ने लिखा कि, स्वरा भास्कर ने चार लोकसभा कैंडिडेट्स के लिए कैंपेन किया है और सभी हार भी रहे हैं. दूसरे ने लिखा है कि- स्वरा भास्कर ने साड़ी और ज्वैलरी खरीदी है और अपने जन्मदिन पर भी प्रचार इस दौरान उन्होंने किया है. उसने कन्हैया कुमार, आतिशी मार्लेना और दिग्विजय सिंह का समर्थन किया था. सभी को बड़ी हार मिलने जा रही है. कैंपनेर के तौर स्वरा भास्कर का रोल खत्म, उनकी फिल्मों की तरह ही बिलकुल फ्लॉप. वोटिंग ने ये प्रूव कर दिया. स्वरा ने जिस-जिस के लिए कैंपेन किया वे सभी हार रहे हैं. बता दें कि फिलहाल रूझानों में 343 सीटों के साथ बहुमत के काफी आगे चल रही है. 

 

 

लोकसभा चुनाव : देश भर में मोदी की सुनामी, बड़े-बड़े दिग्गजों की तय है बदनामी

लोकसभा चुनाव 2019 : फिर मोदी-शाह की रणनीति में फंसी कांग्रेस, जानिए हार के बड़े कारण

एनडीए की प्रचंड जीत के बाद कुछ ऐसा बोले बाबा रामदेव

लोकसभा चुनाव 2019 : राहुल, ममता, कमलनाथ पर भड़कें शिवराज, देश में फिर मोदी राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -