EVM के वीडियो आने पर भड़क उठीं यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा-ये क्या हो रहा..'
EVM के वीडियो आने पर भड़क उठीं यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा-ये क्या हो रहा..'
Share:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के सातों चरण के मतदान पूर्ण  हो चुके हैं और सभी पार्टियों के बीच EVM को लेकर चिंता भी बढ़ चुकीहै. वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने तो अपने कार्यकर्ताओं से साफ-साफ यह कह दिया है कि एग्जिट पोल (Exit Poll) को छोड़ो और मतगणना केंद्रों पर ही डटे रहो. बता दें कि अफवाहों और एग्जिट पोल से हिम्मत मत हारिए, यह अफवाहें आपका हौसला तोड़ने के लिए फैलाई जा रही हैं. वहीं अब इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस का भी बयान आया है. 

वहीं सोशल मीडिया पर EVM को लेकर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. लेकिन इन ईवीएम को लेकर कुछ कहा नहीं गया हाउ और बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने ईवीएम का एक वीडियो पोस्ट किया है और लिखा है कि ये क्या चल रहा है.

अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने लोकसभा चुनाव 2019 में बेगूसराय से कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) के लिए प्रचार किया था और फिर उन्होंने दिल्ली में AAP के उम्मीदवारों के लिए भी वोट मांगे थे. जबकि स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) वैसे भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव पाई जाती हैं और उनके ट्वीट्स पर जमकर रिएक्शन भी आते रहते हैं. हालांकि भास्कर (Swara Bhaskar) अपने ट्रोलर्स को जमकर जवाब भी देती हुई पाई जाती हैं. 

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता की माँ का वीडियो वायरल, मोदी को लेकर बोल गई कुछ ऐसा

VIDEO : 17 लाख व्यू के पार हुआ वीडियो, दो लड़कियों ने तेवर के साथ मारी आँख

VIDEO : घोड़े से भी तेज दौड़े टाइगर, विरोधियों को ऐसे चटाई धूल

टाइगर की डायरेक्टर से मांग, इस फिल्म में हो ताबड़तोड़ एक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -