OMG! बिना शादी के माँ बनने वाली है स्वरा भास्कर
OMG! बिना शादी के माँ बनने वाली है स्वरा भास्कर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों में अपने जबरदस्त अभिनय से प्रशंसकों का दिल जीतने वालीं मशहूर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर वास्विक जिंदगी में भी अपनी बोल्ड स्टेटमेंट तथा बेबाकी के लिए पहचानी जाती हैं। फिलहाल सिंगलहुड इंजॉय कर रहीं स्वरा ने निर्णय लिया है कि वे जल्द ही एक बच्चा गोद लेगी। इसके लीगल प्रोसिजर पर भी स्वरा आगे बढ़ चुकी हैं। 

वही अपने एक इंटरव्यू के चलते स्वरा ने परिवार एवं बच्चे की इच्छा व्यक्त की है साथ ही वे यह भी बताती हैं कि देश में कितने लाखों बच्चे हैं, जो अनाथालय में रहते हैं। उन्होंने न सिर्फ अडॉप्शन की प्रक्रिया का आरम्भ किया है बल्कि कई उन कपल्स से भी मुलाकात की है, जिन्होंने बच्चा अडॉप्ट किया है। स्वरा ने बताया, मैंने हमेशा से परिवार और बच्चे की ख्वाहिश की है। मुझे लगता है कि अडॉप्शन एक ऐसा मार्ग है, जिससे मैं अपने इस ख्वाब को पूरा कर सकूं। 

आगे उन्होंने कहा, भाग्यशाली हूं कि हमारे देश में सिंगल औरतों को बच्चे अडॉप्ट करने की इजाजत है। मैंने इस के चलते कई कपल्स से भेंट की है, जिन्होंने बच्चा गोद लिया है। बहुत बच्चे तो अब अडल्ट भी हो गए हैं। मैंने उनके प्रोसेस तथा अनुभव पर भी गहन रिसर्च किया है। बहुत रिसर्च के पश्चात् स्वरा ने अपने अडॉप्शन प्लानिंग की बात माता-पिता को बताई है। स्वरा के इस फैसले पर उनका परिवार उन्हें पूरी तरह सपोर्ट कर रहा है।

नाना पाटेकर से लेकर प्रेम चोपड़ा तक इन दिग्गजों को मिला ‘मास्टर दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार’

एयरपोर्ट पर दिखे शिल्पा-राज, अचानक पत्नी को छोड़ अलग निकले कुंद्रा

कंगना रनौत की बढ़ी मुश्किलें, दिल्ली विधानसभा के पैनल ने भेजा समन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -