एक बार फिर अपने बेबाक अंदाज के कारण परेशानी में पड़ी स्वरा भास्कर, सोशल मीडिया पर हुई जमकर ट्रोल

एक बार फिर अपने बेबाक अंदाज के कारण परेशानी में पड़ी स्वरा भास्कर, सोशल मीडिया पर हुई जमकर ट्रोल

यूपी के गाजियाबाद जिले के लोनी में एक बुजुर्ग की पिटाई करने और उसकी दाढ़ी काटने का केस सुनने को मिला है। एक ऑटो चालक व अन्य युवकों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। हालांकि पुलिस ने इस केस में FIR दर्ज कर कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया है। वहीं गाजियाबाद जिले की इस घटना पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को कमेंट करना भारी पड़ गया है।

गाजियाबाद में हुई घटना पर स्वरा भास्कर ने ऐसी बात बोली है कि जिसके कारण वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुके हैं। स्वरा भास्कर बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक हैं, जो सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से बोलती है। वह सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं। जिसके द्वारा वह कई मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया देती रहती हैं। स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर गाजियाबाद की घटना की निंदा की है।

उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'आर डब्ल्यू और संघी निरंतर मेरी टाइमलाइन पर उल्टी कर रहे हैं, क्योंकि गाजियाबाद पुलिस ने 3 मुस्लिम लोगों का नाम ले चुके है लेकिन मुख्य अपराधी परवेश गुर्जर है, जो शख्स कैमरा में दिखाई दे रहा है, वह बुजुर्ग आदमी को 'जय श्री राम' बोलने के लिए मजबूर कर चुके है। हां, यह मेरे धर्म और मेरे ईश्वर को दूषित करने की कोशिश की। मैं शर्मिंदा हूं.. जैसा आपको होना चाहिए।'

रितेश मित्तल नाम के उपभोक्ता ने एक्ट्रेसके ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'बहुत बेशर्म है आंटी तो।' चिंटू नाम के यूजर ने लिखा, 'शर्मिंदा मत हो, कृपया जितनी जल्दी हो सके धर्म बदल लो।' Tzar Khatri ने लिखा है, 'क्या इस देश में कोई उनके (स्वरा) खिलाफ केस नहीं कर सकता? कोई नहीं?

बकासुर बोलेगा नाम के ट्विटर हैंडल ने लिखा, 'वह यही चाहती है……पब्लिसिटी…उसे इतना महत्व देना बंद करो।' Akhil ने लिखा है, 'इसके लिए उनको (स्वरा) पैसे मिले हैं, पापी पेट का सवाल है।' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने स्वरा भास्कर को ट्रोल रिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी में ऑटो चालक व अन्य युवकों द्वारा बुजुर्ग की पिटाई व दाढ़ी काटने का वीडियो वायरल होने के केस में पुलिस ने बड़ी जांच की है। SSP अमित पाठक के आदेश पर लोनी बॉर्डर थाने में ट्विटर की दो कंपनियों, मीडिया संस्थान द वॉयर, मोहम्मद जुबैर, राना अय्यूब, सलमान निजामी, मसकूर उस्मानी, समा मोहम्मद और शबा नकवी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया किया है। पुलिस व खुफिया एजेंसियों की कार्रवाई में सामने आया है कि सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के लिए सुनियोजित तरीके से वीडियो वायरल किया गया था।

 

 

 

 

 

बॉबी देओल के अपने बेटे ने शेयर की फोटोज, आज मना रहे है अपना जन्मदिन

फिल्मों में एंट्री करने से पहले ही शनाया ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर लगाई आग

फरहान अख्तर की फिल्म तूफ़ान की रिलीज़ डेट आई सामने, ऋतिक रोशन ने कही ये बात