VIDEO: 'लाल सलाम' कहकर चुनाव प्रचार में कूदी स्वरा, कन्हैया कुमार के लिए मांगे वोट

VIDEO: 'लाल सलाम' कहकर चुनाव प्रचार में कूदी स्वरा, कन्हैया कुमार के लिए मांगे वोट

बेगूसराय : बॉलीवुड अदाकारा स्वरा भास्कर इन द‍िनों ब‍िहार के बेगूसराय में पहली बार चुनावी मंच पर भाषण देते हुए दिखाई नहीं दिए हैं. स्वरा चुनावी मौसम में सीपीआई प्रत्याशी कन्हैया कुमार का समर्थन करने पहुंची हैं. स्वरा भास्कर ने अपने सोशल मीड‍िया अकाउंट पर कन्हैया के समर्थन में चुनावी रैली के दौरान भाषण देते हुए कई वीड‍ियो पोस्ट किए हैं.

फिरोजाबाद में शाह ने की जनसभा, सपा-बसपा गठबंधन पर साधा निशाना

स्वरा भास्कर ने वीड‍ियो पोस्ट करते हुए ल‍िखा है कि, मेरी पहली राजनीत‍िक स्पीच बेगूसराय में. कन्हैया कुमार का सपोर्ट. जय भीम, लाल सलाम. वीड‍ियो में स्वरा भास्कर पूरे जोश भरे अंदाज में चुनावी जनसभा को संबोध‍ित कर रही हैं. उल्लेखनीय है कि जेएनयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार के सीपीआई प्रत्याशी के रूप में नामांकन के अवसर पर भी स्वरा उपस्थित रही थीं. स्वरा फिल्म अनारकली ऑफ आरा की अनारकली तो हैं ही किन्तु बिहार से उनका पुराना रिश्ता है. वे दिल्ली में पली बढ़ी हैं किन्तु उनका ननिहाल बिहार में है, अगर आपको याद हो तो स्वरा ने, तनु वेड्स मन्नू में बिहारी लड़की कि भूमिका भी बखूभी निभाई थी.

छापेमार कार्यवाही पर सवाल उठाने को लेकर जेटली ने दिया कांग्रेस को ऐसा जवाब

स्वरा भास्कर को मंच पर भाषण देते हुए देखकर ये अटकले लगाई जा रही हैं, कि जल्द ही वो सियासत में एंट्री कर सकती हैं. किन्तु इस सवाल के जवाब में स्वरा यह स्पष्ट कर द‍िया है कि आगे का पता नहीं अभी तो मैं एक फ़िल्म कर रही हूं. भारत का एक सजग नागरिक होने के नाते मैं यहां पहुंची हूं और जिस तरीके से झूठे आरोप लग रहे हैं वो बहुत फूहड़ हैं. उन्होंने कहा है कि ''कन्हैया एक सच्चे राष्ट्रभक्त हैं और लोगों के मुद्दे उठाते हैं, मैं कन्हैया का समर्थन करने आई हूं.''

यहाँ देखें वीडियो:-

खबरें और भी:-

रोड शो के बाद राहुल ने दाखिल किया नामांकन, मौजूद रहा पूरा गांधी-वाड्रा परिवार

सीएम योगी ने किया राहुल पर वार, बोले- कांग्रेस का घोषणा पत्र आतंकवादियों से हाथ मिलाने वाला

मोदी को वोट मतलब पाकिस्तान को वोट, पहले नवाज़ से प्यार फिर इमरान चहेता यार : कांग्रेस