निशाने पर थी करीना, लेकिन ढाल बनी स्वरा
निशाने पर थी करीना, लेकिन ढाल बनी स्वरा
Share:

बॉलीवुड में अपनी पहचान बना रही अभिनेत्री स्वरा भास्कर अपने भाषणों के कारण जानी जाती हैं. वह हर मुद्दे पर अपनी राय को खुलकर समाने रखती हैं और बयान में छाई रहती हैं. अक्सर उन्हें इसका खामियाज़ा भी भुगतना पड़ा है जिसमें ट्रोलर्स उनको बहुत कुछ बोल जाते हैं. लेकिन वह ट्रोलर्स को भी आड़े हाथों लेती हैं, और उन्हें भी ठिकाने लगाती हैं. हाल ही में स्वरा एक बार फिर अपने ट्वीट के कारण सुर्ख़ियों में छा रही हैं.

 

जम्मू कश्मीर के कठुआ में हुए रेप काण्ड के बाद सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटी हाथ में प्लेकार्ड लेकर बच्ची को न्याय दिलाने के अभियान में जुट गए हैं. इस अभियान में अभिनेत्री करीना कपूर ने भी हैशटैग के साथ अपनी फोटो शेयर की. क्योंकि करीना का कोई सोशल मीडिया अकॉउंट नहीं है, इसिलए उन्होंने अपनी को-स्टार स्वरा भास्कर के ट्विटर हैंडल से यह फोटो पोस्ट की. स्वरा के अकॉउंट से फोटो पोस्ट करने के चक्कर में उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है.

 

यूज़र्स ने करीना को एक मुस्लिम से शादी करने और उनके बेटे के नाम पर ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूज़र ने लिखा कि, "आपको (करीना) शर्म आनी चाहिए कि उन्होंने हिंदू होते हुए एक मुसलमान से शादी की, जिससे आपका एक बच्चा भी है, और इस बच्चे का नाम भी आपने एक खूंखार और कट्टरवादी मुसलमान शासक के नाम पर रखा है." इसपर अपनी प्रतिक्रया देते हुए स्वरा ने फैंस को लताड़ लगाईं और कहा कि, " तुम्हें खुद के होने पर शर्म आनी चाहिए. भगवान ने तुम्हे दिमाग दिया है लेकिन तुमने उसे नफरत और अपने मुंह को गंदगी से भर लिया है. तुम भारत और हिंदुओं के लिए शर्म हो. ऐसा लग रहा है जैसे ये बातें करने के लिए तुम्हें मजबूर किया गया है. या फिर ये भी सरकार की कोई पॉलिसी है."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कृति सेनन को मिलेगा दादा साहेब फाल्के एक्सीलेंस अवार्ड

दर्शकों को नहीं लुभा पा रही है वरुण धवन की ‘अक्टूबर’

Video : बेकाबू भीड़ में फैन ने इस अभिनेत्री को जड़ा जोरदार थप्पड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -