'यौन इच्छा' के बारे में अब ये क्या बोल गई स्वरा

बॉलीवुड की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आए एक सीन ने काफी हड़कंप मचा दिया. इस सीन की वजह से फिल्म की काफी चर्चाएं हुई और अब भी हो ही रही हैं. फिल्म में नजर आने वाली अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने एक सीन के दौरान हस्थमैथुन किया है जिसकी वजह से उन्हें लोगों ने काफी ट्रोल किया और भला-बुरा भी कहा. स्वरा ने सभी को इस बात का जवाब दिया और अपने ट्रोलर्स को भी घेरे में लिया. उन्होंने हाल ही में भी इस बारे में बात की और कहा कि उन्हें पहले से ही पता था कि उनके इस सीन की वजह से लोग उन्हें भला-बुरा जरूर कहेंगे और लोगों को इस सीन की वजह से एक धक्का भी लगेगा.

लोग इस सीन को शर्मनाक भी कहेंगे लेकिन वह बहुत ही उदार विचार रखती है और राजीनीति के मामलों में भी अपने विचार रखती आई है. स्वरा ने कहा कि लोग अक्सर ही उन्हें ट्रोल करते हैं और ऐसा कोई मौका नहीं छोड़ते जब उन्हें ट्रोल ना किया जाए. फिल्म के बारे में उन्होंने कहा कि फिल्म में केवल एक सीन ही नहीं बल्कि बहुत कुछ है. आपको बता दें कि फिल्म में एक मास्टरबेशन वाले सीन को लेकर जमकर ट्रोलिंग हुई हैं और स्वरा को लेकर लोगों ने काफी भद्दे कमेंट्स भी किए हैं.

स्वरा के साथ ही फिल्म में करीना, सोनम, शिखा भी नजर आई हैं और सभी को फिल्म में पसंद किया गया. स्वरा जल्द ही अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त होने वाली हैं.

हॉलीवुड एडल्ट फिल्म में नजर आएगी इमरान हाशमी की ये बोल्ड एक्ट्रेस

दीपिका-रणवीर की हुई सगाई, इस दिन कर रहे हैं शादी

खौफनाक तरीके से लिया ट्रांसजेंडर ने बदला, देख चुके हैं करोड़ो लोग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -