स्वप्निल से सायशा बने करीना-दीपिका के फैशन डिजाइनर
स्वप्निल से सायशा बने करीना-दीपिका के फैशन डिजाइनर
Share:

दीपिका पादुकोण, बेबो यानी करीना कपूर के अलावा भी कई बड़े एक्ट्रेस के लिए काम कर चुके फैशन डिजाइनर स्वप्निल शिंदे ने हाल ही में अपना लिंग परिवर्तन करवा लिया है। वैसे उनका नया नाम सायशा है जो उन्होंने हाल ही में रखा है। आप सभी को बता दें कि स्वप्निल शिंदे ने इंस्टाग्राम पर लिंग परिवर्तन के अपने कदम को सार्वजनिक भी किया है। एक पोस्ट कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "अपने जन्म से इतर, हमेशा कुछ ऐसा होता है जो आपको आपके बचपन की याद दिलाता है। मेरे लिये, यह मुझे ऐसे अकेलेपन में ले जाता जो दर्द, दबाव देता है और मुझे एकाकीपन में धकेल देता जहां हर पल मेरा भ्रम बढ़ता जाता।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S A I S H A S H I N D E (@officialswapnilshinde)

वैसे वह यहीं नहीं रुकी बल्कि आगे उन्होंने कहा कि, "स्कूल और कॉलेज के दौरान लड़के मुझे अलग होने के कारण परेशान करते थे मेरे अंदर की पीड़ा उससे भी बुरी थी। मैं उस हकीकत में जीने में घुटन महसूस करती थी जिसके बारे में मुझे पता था कि वह मेरी नहीं है। इसके बावजूद मुझे हर दिन समाज की उम्मीदों और नियमों की वजह से वह दिखाना पड़ता था।"

इसके अलावा स्वप्निल शिंदे ने यह भी कहा कि, 'मैं वास्तव में निखरी। मैंने अगले कुछ साल यह मानते हुए बिताए कि मैं पुरुषों की तरफ आकर्षित थी क्योंकि मैं समलैंगिक (गे) थी, लेकिन छह साल पहले मैंने अंतत: खुद को स्वीकार किया और आज मैं आपके सामने स्वीकार कर रही हूं। मैं एक समलैंगिक पुरुष नहीं हूं, मैं एक ट्रांसवुमन हूं।" इस तरह से स्वप्निल सायशा बन गए हैं और उन्होंने दुनिया के सामने इस कबूल भी किया है।

पीएम योशीहाइड सुगा ने टोक्यो और आस-पास के क्षेत्रों में आपातकाल स्थिति की घोषित

लव जिहाद कानून पर बोलीं आनंदी बेन पटेल, कहा- सर्वे में नज़र आते हैं आंकड़े

'कसौटी ज‍िंदगी...' के अनुराग बसु पर अमेरिकी महिला ने लगाया घिनौना आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -