रिलीज हुआ स्वप्निल जोशी की मराठी फिल्म का पहला मोशन पोस्टर
रिलीज हुआ स्वप्निल जोशी की मराठी फिल्म का पहला मोशन पोस्टर
Share:

कई बॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय से सभी को हंसा चुका स्वप्निल जोशी जल्द ही मराठी फिल्म mpm3 में नजर आने वाले हैं. जी यह फिल्म एक मराठी फिल्म है जिसका पहला मोशन पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया है. इस पोस्टर में स्वप्निल और मुक्ता बर्वे नजर आ रहे हैं. दोनों ही बहुत ही शानदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. आप सभी को बता दें कि स्वप्निल ने फिल्मा का पहला पोस्टर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है जो एक वीडियो के रूप में है.

नेपाल से आये इस भोजपुरी हसीना के लिए बड़े ऑफर

इस पोस्टर में वह मुक्ता के साथ काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि यह फिल्म एक रोमांटिक लव स्टोरी पर आधरित है और इस फिल्म को जल्द ही रिलीज भी कर दिया जाएगा. फिल्म का नाम Mumbai Pune Mumbai 2 है जिसका पहला पार्ट आज से 8 साल पहले आया था. पहले पार्ट की अपार सफलता के बाद ही इस फिल्म के दूसरे पार्ट के बारे में प्लानिंग की गई और अब फिल्म के दूसरे पार्ट की शूटिंग की जा रहीं है.

चश्मे वाली 'भौजी पटनिया' बनकर कैटरीना कैफ को टक्कर दे रही ये एक्ट्रेस

 

दूसरे पार्ट का नाम Mumbai Pune Mumbai 2 है जिसमे आपको एक रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिलेगी. कहा जा रहा है कि यह फिल्म इसी साल सितंबर में रिलीज कर दी जाएगी. स्वप्निल को आप सभी ने हिंदी टीवी शोज में भी देखा होगा. फिलहाल यह मोशन पोस्टर देखिए आप जो काफी शानदार है. पोस्टर रिलीज कर स्वप्निल ने लिखा है गौतम - Ready ..Steady .. Surprise of MPM3! #mpm3 #7Dec2018

मराठी अपडेट्स 

Video: अपनी जवानी को छलकाती नजर आईं काजल राघवानी

पहली बार इस एक्टर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी सोनम बाजवा

आज लॉन्च होगा प्रदीप पांडेय चिंटू का पहला काँवर भजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -