जानकारी के अभाव में वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ने से चूक गए, हमेशा रहेगा अफ़सोस

नई दिल्ली : रणजी ट्रॉफी ट्रॉफी में महाराष्ट्र और दिल्ली के बीच खेले जा रहे मैच में महाराष्ट्र की तरफ से खेलते हुए स्वपनिल  गुगाले और अकिंत बावने ने अनोखा कीर्तिमान रच दिया. दोनों तीसरे विकेट के लिए क्रीज पर अंगद के पैर की तरह जम गए और देखते ही देखते 594 रन की विराट साझेदारी बना डाली. लेकिन इससे भी बड़ी साझेदारी के बारे में जानकारी के आभाव में टीम ने पारी घोषित कर दी जिससे महज 30 रन दूर रहकर ये दोनों वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ने से चूक गए.

मैच के बाद मीडिया से इस बारे में बात करते हुए कप्तान स्वपनिल  ने कहा कि - रणजी क्रिकेट में बड़ी साझेदारी का रिकॉर्ड बनाकर अच्छा लग रहा है लेकिन कही न कही इस बात का दुःख भी है कि वर्ल्ड रिकॉर्ड कि जानकारी नही होने की वजह से उन्होंने 30 रन पहले ही पारी घोषित कर दी. जिससे की वह वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ने से चूक गए. वहीं कप्तान स्वपनिल  के साथ दूसरे छोर पर खड़े रहने वाले अंकित ने भी कहा कि- साझेदारी का वर्ल्ड रिकॉर्ड नही तोड़ने पाने का दुख जरूर है लेकिन वे अपनी पारी से खुश है.

बता दे कि इस विराट साझेदारी में कप्तान गुगाले ने नाबाद 351 रन कि पारी खेली जबकि बावने ने दूसरे छोर पर स्वपनिल का साथ देते हुए नाबाद 258 रन कि पारी खेली. इस तरह से महाराष्ट्र ने दो विकेट के नुकसान पर 635 रन के स्कोर पर पारी घोषित कर दी.

फिर गरजा युवराज का बल्ला, दोहरे शतक के करीब

कुंबले ने दी ऐसी सलाह की दो मैच से वंचित रहेंगे...

धोनी की फिल्म से नाराज बड़े भाई ने फेसबुक...

'लगान' के किरदार बने विराट और...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -