स्वप्ना सुरेश ने ईडी से पूछताछ  2 दिन के लिए टालने का अनुरोध किया
स्वप्ना सुरेश ने ईडी से पूछताछ 2 दिन के लिए टालने का अनुरोध किया
Share:

कोच्चि: केरल सोना तस्करी मामले की मुख्य संदिग्ध स्वप्ना सुरेश मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष पेश हुईं और स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं के कारण उनसे पूछताछ को दो दिन के लिए और स्थगित करने का अनुरोध किया।

प्रेस को दिए एक बयान में, उन्होंने कहा, "मेरी स्वास्थ्य चिंताओं के कारण, मैंने पूछताछ के लिए आने के लिए दो अतिरिक्त दिनों का अनुरोध किया है। जब मेरे पास अधिक जानकारी होगी तो मैं आपको बताऊंगा।"

स्वप्ना ने पहले अनुरोध किया था कि पूछताछ अधिकारी के समक्ष उनकी उपस्थिति को चिकित्सा नियुक्ति के कारण 15 फरवरी तक पुनर्निर्धारित किया जाए।

राजनयिक चैनलों के माध्यम से केरल में सोने की तस्करी केरल सोने की तस्करी के मामले का विषय है। यह तब प्रकाश  में आया जब तिरुवनंतपुरम में सीमा शुल्क विभाग ने 5 जुलाई, 2019 को राजनयिक सामान के रूप में प्रच्छन्न एक खेप में तस्करी किए गए 14.82 करोड़ रुपये के 30 किलोग्राम सोने का भंडाफोड़ किया।

स्वप्ना को 16 महीने जेल में रहने के बाद पिछले साल नवंबर में जेल से रिहा किया गया था। प्रवर्तन निदेशालय, राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) और सीमा शुल्क विभाग भी इस मामले की जांच कर रहे हैं।

बैडमिंटन एशिया टीम चैंपियनशिप में भारत के युवा बैडमिंटन प्लेयर्स पर होगी सबकी नज़र

भारतीय आईटी राजस्व वित्त वर्ष 2022 में 227 बिलियन अमरीकी डालर तक बढ़ गया

खुदाई के दौरान मिला 1 हजार साल पुराना शिव मंदिर, सामने आई ये तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -